होम / Triptii Dimri ने खरीदा करोड़ों का आलीशान बंगला, एक फिल्म से बड़े एक्टर को छोड़ा पीछे – IndiaNews

Triptii Dimri ने खरीदा करोड़ों का आलीशान बंगला, एक फिल्म से बड़े एक्टर को छोड़ा पीछे – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 8, 2024, 8:50 am IST

 India News (इंडिया न्यूज), Triptii Dimri: फिल्म एनिमल में अपने स्वप्निल लुक और शानदार एक्टिंग से लाखों दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के बाद तृप्ति डिमरी ‘नेशनल क्रश’ का दर्जा हासिल कर चुकी हैं। कहने की जरूरत नहीं है कि एक्ट्रेस को फिल्म में एक्टिंग के बाद भारी सफलता और अतुलनीय प्रसिद्धि मिली। तब से, तृप्ति सफलता के शिखर पर हैं, क्योंकि उन्हें कई फिल्मों में शामिल किया गया है।

  • तृप्ति ने खरीदा करोड़ो का बगला
  • एनिमल के सीन से माता पिता थे हैरान
  • इस एक्टर से है रिश्ता

तृप्ति डिमरी ने बांद्रा में खरीदा करोड़ों का बंगला

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, तृप्ति डिमरी ने हाल ही में एक शानदार निवेश किया और अपने नाम के तहत मुंबई के हलचल भरे स्थान पर एक भव्य बंगला खरीदा। कार्टर रोड, बांद्रा पश्चिम के प्रमुख क्षेत्र में स्थित, बंगला 2226 वर्ग फुट के भूमि क्षेत्र में फैला हुआ है और इसमें भूतल और दो अन्य लगातार मंजिलों का संयुक्त स्थान शामिल है। इंडेक्सटैप की एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, Triptii ने यह नया घर रु. 14 करोड़ की कीमत में खरीदा है। और उसने रुपये का अतिरिक्त स्टांप शुल्क का भुगतान किया। सहित 70 लाख रु. पंजीकरण शुल्क के रूप में 30,000। यह सौदा 3 जून, 2024 को संपन्न हुआ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

अपनी सोल-सिस्टर्स के साथ Kareena Kapoor ने शेयर की तस्वीर, गर्ल गैंग इस अंदाज में आई नजर – IndiaNews

एनिमल के सीन से हैरान हुए थे माता पिता

तृप्ति डिमरी को एनिमल में उनके प्रदर्शन के लिए जबरदस्त प्यार और सराहना मिली। अपने ऑन-स्क्रीन करिश्मा से अधिक, एक्ट्रेस ने फिल्म में अपने को-एक्टर रणबीर कपूर के साथ अपने अंतरंग सीन के लिए भी ध्यान आकर्षित किया, जिसे दर्शकों से मिश्रित रिएक्शन मिली। इससे पहले, मीडिया के साथ हुई बातचीत के दौरान, एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म में उनके बोल्ड सीन पर उनके माता-पिता की क्या रिएक्शन थी। यह समझाते हुए कि वे कैसे घबरा गए थे। Triptii Dimri

तृप्ति ने कहा, “जब मेरे माता-पिता ने इसे देखा तो वे पूरी तरह से घबरा गए। हमें इस पर लंबी चर्चा करनी पड़ी कि वह दृश्य क्यों महत्वपूर्ण था। मेरे माता-पिता थोड़ा अचंभित हो गये। उन्होंने कहा हमने कभी फिल्मों में ऐसा कुछ नहीं देखा और आपने यह कर दिखाया। उस दृश्य से उबरने में उन्हें समय लगा। हालाँकि वे मेरे लिए बहुत प्यारे थे। वे कहते थे, तुम्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था लेकिन यह ठीक है। माता-पिता के रूप में, हम स्पष्ट रूप से इसे महसूस करेंगे।”

Ibrahim Ali Khan की नई तस्वीर पर फैंस हारे दिल, इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार – IndiaNews

तृप्ति डिमरी और सैम मर्चेंट का रिश्ते Triptii Dimri

अपने प्रोफेशनल हाइलाइट्स के अलावा, तृप्ति डिमरी अपने निजी जीवन के बारे में लगातार अटकलों के कारण भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस फिलहाल मॉडल सैम मर्चेंट के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालाँकि दोनों में से किसी ने भी इस बारे में खुलकर बात नहीं की है, लेकिन उनकी कई तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर सामने आती रहती हैं, जो स्पष्ट संकेत देती हैं। एक साथ होली खेलने से लेकर गोवा में एक गुप्त छुट्टी का आनंद लेने तक, तृप्ति और सैम अपने रिश्ते की अटकलों की आग में घी डाल रहे हैं।

Pakistan: कंगाल पाकिस्तान अब भारत से रिश्ते बनाने की कर रहा अपील, विवादों के समाधान को लेकर कही ये बात-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT