होम / रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ छुट्टियां मनाने पहुंची Triptii Dimri, वेकेशन की प्यारी वीडियो की शेयर – IndiaNews

रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ छुट्टियां मनाने पहुंची Triptii Dimri, वेकेशन की प्यारी वीडियो की शेयर – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 6, 2024, 7:54 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Triptii Dimri: तृप्ति डिमरी हिंदी फिल्म उद्योग की सबसे होनहार एक्ट्रेस में से एक हैं। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में अपनी सहायक भूमिका से लोकप्रियता हासिल करने वाली तृप्ति अपनी रिलीज के दौरान देशव्यापी सनसनी बन गईं। कई लोगों ने उन्हें भारत का नया ‘नेशनल क्रश’ बताया। एक्ट्रेस फिलहाल अपने कथित बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट के साथ किसी अज्ञात स्थान पर छुट्टियां मना रही हैं। उनका इंस्टाग्राम हैंडल यह सब कहता है।

  • तृप्ति ने छुट्टियों से शेयर की तस्वीर
  • रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ बीताया समय
  • इन फिल्मों में जल्द नजर आएंगी एक्ट्रेस

तृप्ति ने ली छुट्टी

बुधवार को, तृप्ति डिमरी, जो डेटिंग की अफवाहें शुरू होने के बाद से सैम मर्चेंट के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं, ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी छुट्टियों की एक झलक शेयर की। लैला मजनू एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरों और वीडियो की एक सीरीज पोस्ट की। तस्वीरों और वीडियो में स्थान का सूर्यास्त सीन दिखाया गया है। तस्वीरों में से एक में नारियल के पेड़ों की एक झोपड़ी दिखाई गई है। तृप्ति और सैम दोनों ने अपनी-अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक-दूसरे को टैग किया।

रणबीर कपूर की रामायण नहीं बननी चाहिए…, Dipika Chikhlia ने Ramayana को लेकर क्यों कही ये बात -IndiaNews

तृप्ति डिमरी की डेटिंग अफवाहें

तृप्ति डिमरी और सैम मर्चेंट के बीच रोमांस पनप रहा है। पिछले दिसंबर में एक शादी में कथित प्रेमी सैम के साथ उनकी तस्वीरें वायरल होने के बाद तृप्ति ने अपने लाखों फैंस का दिल तोड़ दिया। बाद में, इस अफवाह वाले कपल को मुंबई में एक साथ देखा गया। तृप्ति के कथित प्रेमी सैम ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी आने वाली फिल्म धड़क 2 के बारे में बताया। सैम ने इस साल फरवरी में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं। उन्होंने तृप्ति और अपनी एक सेल्फी पोस्ट की और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो प्रिय तृप्ति,”

Triptii Dimri Instagram Post
Triptii Dimri Instagram Post

अनुष्का शर्मा के भाई को डेट कर चुकी है तृप्ति

सैम मर्चेंट से पहले तृप्ति डिमरी के अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा को डेट करने की अफवाह थी। उन्होंने 2020 में अनुष्का और कर्णेश के प्रोडक्शन, बुलबुल में एक साथ काम किया। कथित तौर पर, तृप्ति और कर्णेश का पिछले साल ब्रेकअप हो गया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। तृप्ति ने इसके बाद कर्णेश के साथ की कई तस्वीरें भी डिलीट कर दीं।

मथुरा से लोकसभा चुनाव 2024 जीतने पर Hema Malini ने जताई खुशी, नोट में PM Modi को दिया धन्यवाद -IndiaNews

तृप्ति डिमरी का वर्कफ्रंट

तृप्ति ने 2017 में पोस्टर बॉयज़ से डेब्यू किया था। उन्होंने लैला मजनू और काला जैसी फिल्मों में भी काम किया है। एक्ट्रेस के पास कई फिल्में हैं, जिनमें बैड न्यूज, भूल भुलैया 3 और धड़क 2 शामिल हैं।

India News Lok Sabha Election 2024: 18वीं लोकसभा में चुनकर आईं 74 महिला सांसद, ये राज्य रहा पहले नंबर पर-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT