होम / Triptii Dimri: अचानक से बढ़ी फैन फॉलोइंग पर तृप्ति डिमरी ने की बात, ऐसा रहा एक्ट्रेस का रिएक्शन

Triptii Dimri: अचानक से बढ़ी फैन फॉलोइंग पर तृप्ति डिमरी ने की बात, ऐसा रहा एक्ट्रेस का रिएक्शन

Babli • LAST UPDATED : December 16, 2023, 12:08 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Triptii Dimri, दिल्ली: तृप्ति डिमरी, जिन्हें रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में जोया के रूप में देखा गया था, हाल ही में फिल्म की सक्सेस का आनंद ले रही हैं। फिल्म में तृप्ति के काम की काफी तारीफ की जा रही है और सोशल मीडिया पर उन्हें ‘भारत का नेशनल क्रश’ कहा जा रहा है। फिल्म के बाद उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स भी तेजी से बढ़े और हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि उनके दोस्त और परिवार वाले उन्हें उनके फॉलोअर्स की संख्या के स्क्रीनशॉट भेजते रहते हैं।

परिवार और दोस्त फॉलोअर्स का स्क्रीनशॉट भेजते हैं-तृप्ति

तृप्ति डिमरी, जिनके पिछले महीने तक 6 लाख फॉलोअर्स थे, अब इंस्टाग्राम पर उनके 3.9 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इस पर रिएक्ट करते हुए एनिमल एक्ट्रेस ने बताया कि यह एक अद्भुत एहसास है, और वह हाल ही में एक अच्छी स्थिति में हैं। एक्ट्रेस ने कहा “मेरे दोस्त और परिवार मेरे फॉलोअर्स की संख्या पर नज़र रख रहे हैं। वे मुझे समय-समय पर स्क्रीनशॉट भेजते रहते हैं। वास्तव में, मैं हर रात इंस्टाग्राम पर संदेश जाँचता रहता हूँ। यह एक अद्भुत एहसास है,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

जबकि तृप्ति को बुलबुल, काला और लैला मजनू में उनके पिछले प्रदर्शन के लिए भी सराहना गया था, एनिमल उनकी पहली फिल्म है जिसे व्यावसायिक सफलता मिली। एनिमल के साथ अपनी सफलता के बारे में बात करते हुए तृप्ति ने कहा कि वह यह फिल्म सिर्फ इसलिए करना चाहती थीं क्योंकि जोया का किरदार दिलचस्प था। इस तरह की सफलता हासिल करना कोई योजना नहीं थी, और हालांकि वह भाग्यशाली और आभारी महसूस करती हैं, उन्होंने कहा कि वह ‘स्टारडम की तलाश नहीं कर रही हैं’।Triptii Dimri

परिवार, दोस्त और वह खुद सबसे पहले आते हैं-तृप्ति

तृप्ति ने यह भी साझा किया कि एक्टिंग उनके जीवन का एक हिस्सा है, न कि उनका पूरा जीवन। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकताओं की लिस्ट में अभिनय से पहले उनका परिवार, दोस्त और वह खुद सबसे पहले आते हैं। इस बारे में आगे बातचीत करते हुए एक्ट्रेस ने कहा की “मैं एक ऐसे बिंदु पर आना चाहता हूं जहां मैं सब कुछ संतुलित कर सकूं और एक खुश और स्वस्थ जीवन जी सकूं। मैं किसी चीज़ में अपना सौ प्रतिशत नहीं देना चाहती और अपने जीवन के अन्य हिस्सों में कुछ भी नहीं देना चाहती,” उन्होंने आगे कहा कि वह अपने जीवन के कुछ सालों बाद पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहती हैं और उन्हें अपने सबसे अच्छे दोस्त की शादी या अपने भाई की ग्रेजुएशन में शामिल नहीं हो पाने का अफसोस है।

तृप्ति डिमरी का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट का बात करें तो एक्ट्रेस अगली बार मेरे मेहबूब मेरे सनम में दिखाई देंगी, जिसमें विक्की कौशल भी हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT