होम / Dhadak 2 के लिए Triptii Dimri के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट ने बरसाया प्यार, पोस्ट शेयर कर लिखी यह बात -Indianews

Dhadak 2 के लिए Triptii Dimri के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट ने बरसाया प्यार, पोस्ट शेयर कर लिखी यह बात -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 27, 2024, 8:30 pm IST
Dhadak 2 के लिए Triptii Dimri के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट ने बरसाया प्यार, पोस्ट शेयर कर लिखी यह बात -Indianews

Triptii Dimri Rumored Boyfriend Sam Merchant

India News (इंडिया न्यूज़), Triptii Dimri Rumored Boyfriend Sam Merchant on Dhadak 2: एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) करण जौहर की फिल्म धड़क 2 (Dhadak 2) में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर अभिनीत 2018 की हिट धड़क की अगली कड़ी है। बता दें कि अब, निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा कर दी है।

धड़क 2 के लिए तृप्ति को बॉयफ्रेंड सैम से मिला प्यार

आपको बता दें कि निर्माताओं द्वारा आधिकारिक घोषणा किए जाने के बाद, तृप्ति डिमरी के कथित प्रेमी सैम मर्चेंट (Sam Merchant) ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आगामी फिल्म के लिए प्यार की बौछार की है। बता दें कि एक्शन-थ्रिलर फिल्म एनिमल में उनकी संक्षिप्त भूमिका के बाद तृप्ति डिमरी भाभी 2 के रूप में लोकप्रिय हो गईं। उन्हें जल्द ही बड़े ब्रांडों के लिए रैंप वॉक करते और स्टार-स्टडेड इवेंट्स में रेड-कार्पेट पर दिखाई देते हुए देखा गया। कुछ समय पहले एक्ट्रेस को मुंबई में स्पॉट किया गया था। लेकिन इस बार वह अकेली नहीं थी। 30 वर्षीय अभिनेत्री को अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट के साथ शहर में देखा गया था।

Sam Merchant Post

Ananya Panday-Suhana Khan-Shanaya Kapoor ने केकेआर की आईपीएल ट्रॉफी के साथ दिए पोज़, देखें फोटो – India News

इस दिन रिलीज होगी धड़क 2

शाजिया इकबाल द्वारा निर्देशित, धड़क 2 एक सम्मोहक कहानी का वादा करती है, जो प्यार की खोज करती है और सामाजिक मानदंडों को चुनौती देती है। फिल्म 22 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Aditi Rao Hydari ने Cannes 2024 से अपना फाइनल लुक किया रिवील, राजकुमारी की तरह पिंक आउटफिट में दिए पोज – India News

तृप्ति डिमरी का वर्कफ्रंट

तृप्ति डिमरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार एनिमल में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर के साथ देखा गया था। अब धड़क 2 के अलावा, उनके पास भूल भुलैया 3, कार्तिक आर्यन के साथ सह-कलाकार और विक्की कौशल और अम्मी विर्क के साथ बैड न्यूज़ है। उन्होंने राजकुमार राव के साथ विक्की विद्या का वो वाला वीडियो और एनिमल पार्क भी बनाया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT