होम / इंडस्ट्री पर Tusshar Kapoor का शॉकिंग खुलासा, कहां- 'कुछ लोग मुझे गिराना चाहते है'

इंडस्ट्री पर Tusshar Kapoor का शॉकिंग खुलासा, कहां- 'कुछ लोग मुझे गिराना चाहते है'

Simran Singh • LAST UPDATED : August 8, 2024, 10:12 am IST

Tusshar Kapoor

India News (इंडिया न्यूज), Tusshar Kapoor: तुषार कपूर, जिन्होंने हाल ही में दस जून की रात के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया, ने फिल्मों से आने के बावजूद कई बार खारिज किए जाने के बारे में बात की। उन्होंने खुलासा किया कि कैसे लोग एक फिल्मी परिवार से होने के फायदे के बारे में बात करते हैं, लेकिन नुकसान के बारे में नहीं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेता ने अपने करियर पर चर्चा की और कुछ बातों पर रोशनी डाली।

  • तुषार ने फिल्मों का बताया सच
  • फिल्मी परिवार में होने का बताया नुकसान

फिल्मी परिवार से होने के क्या है नुकसान

तुषार कपूर ने फिल्मी परिवार से होने के नुकसान के बारें में बात करते हुए कहा, “मैं खुद को साबित करने का अवसर पाकर खुद को धन्य महसूस करता हूं। मुझे लगता है कि मैं उन अभिनेताओं में से एक हूं, जिन्हें सबसे ज्यादा बार खारिज किया गया है।”

उन्होंने आगे कहा, “लोग फिल्मी परिवार से आने के फायदों के बारे में बात करते रहते हैं; मेरे पास भी कुछ था। लेकिन, मुझे कई नुकसानों और लगातार जांच का भी सामना करना पड़ा। एक नए छात्र के रूप में मुझे बार-बार परीक्षा से गुजरना पड़ा।” Tusshar Kapoor

Nagarjuna करेंगे बेटे की शादी को अनाउंस! इस अभिनेत्री से Naga Chaitanya रचाएंगे शादी

इंडस्ट्री में ये लोग है गलत Tusshar Kapoor

तुषार कपूर ने इंडस्ट्री के कुछ सदस्यों से नकारात्मकता का सामना करने के बारे में भी बात की। उन्होंने इंडस्ट्री के एक हिस्से पर निराशा व्यक्त की जो उन्हें कमतर आंकने पर आमादा है। इसके बावजूद, वह इससे आगे निकल गए हैं और खुद को साबित करने के लिए तैयार हैं, चुनौती में प्रेरणा पा रहे हैं। उन्होंने खुलासा किया कि वह अपने दर्शकों के लिए आभारी हैं, जो उनके करियर के उतार-चढ़ाव के बावजूद उनका समर्थन करते हैं।

तुषार कपूर ने यह भी साझा किया कि कैसे उनका बेटा उनके जीवन में खुशी और तनाव से राहत का स्रोत बन गया है। उन्होंने अपने जीवन के सकारात्मक पहलुओं पर प्रकाश डाला, जिसमें फिटनेस और बौद्ध धर्म के प्रति उनकी प्रतिबद्धता शामिल है, जो उन्हें जमीन से जुड़े रहने में मदद करती है। वह केंद्रित और सकारात्मक रहने और जीवन के उतार-चढ़ाव में प्रेरणा खोजने में विश्वास करते हैं। अपने करियर और अपनी परियोजनाओं पर चर्चा करने के अवसर के लिए आभार व्यक्त करते हुए, उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि ये तत्व उनकी यात्रा को सार्थक बनाते हैं।

18 अगस्त को मिलेगी इन राशियों को गुड न्‍यूज, नए करियर की होगी शुरुआत

इस फिल्म में आएंगे नजर

प्रियंका चाहर चौधरी अभिनीत और तबरेज़ खान द्वारा निर्देशित दस जून की रात का प्रीमियर 4 अगस्त, 2024 को जियो सिनेमा पर हुआ। यह सीरीज़ भाग्येश नामक एक ऐसे व्यक्ति पर आधारित है जो अपनी बदकिस्मती के लिए कुख्यात है, क्योंकि वह अपने पिता के थिएटर को पुनर्जीवित करने की इच्छा रखता है। यह शो हास्यपूर्ण कारनामों और जीवंत व्यक्तित्वों से भरा हुआ है। कलाकारों की टुकड़ी में तुषार आचार्य, शान ग्रोवर, लीना शर्मा और अन्य शामिल हैं। Tusshar Kapoor

देश Himachal Rain: हिमाचल प्रदेश में फटा बादल, मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 22 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT