होम / बच्चा होने के बाद बदली टीवी की नागिन की जिंदगी, खत्म हुई इंटीमेसी! बोलीं-'अगर आप…'

बच्चा होने के बाद बदली टीवी की नागिन की जिंदगी, खत्म हुई इंटीमेसी! बोलीं-'अगर आप…'

Babli • LAST UPDATED : September 23, 2024, 11:58 am IST

Actress on Motherhood and Marriage

India News (इंडिया न्यूज), Actress on Motherhood and Marriage: ये है मोहब्बतें में शगुन के किरदार से मशहूर हुईं अनीता हसनंदानी ने हाल ही में अपने बेटे आरव के जन्म के बाद पहली बार अपनी निजी जिंदगी में आए बदलावों के बारे में खुलकर बात की। अपने एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया की कैसे मां बनने के बाद उनकी जिंदगी कैसे बदल गई और बताया की मां बनने से उनके रिश्ते पर क्या असर पड़ा है, खासकर उनके पति रोहित रेड्डी के साथ उनकी अंतरंगता पर। मां बनने के बाद उनके सेक्स जीवन में आए बदलावों के बारे में पूछे जाने पर, अनीता ने स्वीकार किया, “इसमें थोड़ा बदलाव जरूर आता है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने आगे कहा की एक अच्छे रिश्ते में सेक्स बहुत जरूर होता है। अगर आप उस व्यक्ति से प्यार करते हैं, तो आपको अपनी इच्छा के बारे में खुलकर पूछना चाहिए।”

  • पति के साथ अपने रिश्ते पर अनीता
  • पहली बार कब मिलें अनीता-रोहित

कपूर खानदान की इस एक्ट्रेस ने अपनी मां के सामने शूट किया था सबसे लंबा बोल्ड सीन, सिनेमाघरों में लग गई थी लाइनें

पति के साथ अपने रिश्ते पर अनीता

उन्होंने कहा, “रिश्ते की गतिशीलता बदलती रहती है, लेकिन एक मजबूत शादी में, आप हमेशा वापस आने का रास्ता खोज ही लेते हैं। खुद को अभिव्यक्त करने में कुछ भी गलत नहीं है – अगर आप कुछ चाहते हैं, तो इंतजार करने के बजाय इसके लिए पूछें। वर्ना, आप बस समय बर्बाद कर रहे हैं,” अपने पति के बारे में बोलते हुए अनीता ने कहा, रोहित लगातार मेरा सपोर्ट सिस्टम रहें हैं, जिससे उन्हें अपने रिश्ते में संतुलन बनाए रखने में मदद मिली है। जहां तक ​​​​इस जोड़े की मुलाकात का सवाल है, उनकी कहानी भी उतनी ही आकर्षक है।

आ गई Bigg Boss 18 की डेट, सलमान खान ने कर दी अंदर की बातें लीक!

पहली बार कब मिलें अनीता-रोहित

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोवा के एक बिजनेसमैन रोहित ने पहली बार अनीता को जिम में देखा था। उन्हें नहीं पता था कि वह एक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं और आखिरकार एक बार के बाहर उनकी कार देखने के बाद उन्होंने उनसे संपर्क किया। इस जोड़े ने 9 फरवरी, 2021 को अपने बेटे आरव का स्वागत किया और अक्सर सोशल मीडिया पर उसके साथ मनमोहक पल साझा करते हैं। काम के मोर्चे पर, अनीता नागिन, काव्यांजलि, कभी सौतन कभी सहेली और नच बलिए सीजन 9 जैसे हिट शो में दिखाई दी हैं। वह वर्तमान में सुमन इंदौरी में अशनूर कौर और ज़ैन इमाम के साथ अभिनय कर रही हैं।

पाकिस्तानी एक्टर की नई फिल्म पर क्यों खौला राज ठाकरे का खून? बोले-भारत में रिलीज नहीं होने देंगे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT