होम / Twinkle Khanna: अक्षय के पूछे गए सवाल पर ट्विंकल के जवाब से चौकें फैंस, किया रिएक्ट

Twinkle Khanna: अक्षय के पूछे गए सवाल पर ट्विंकल के जवाब से चौकें फैंस, किया रिएक्ट

Babli • LAST UPDATED : December 16, 2023, 2:34 pm IST
ADVERTISEMENT
Twinkle Khanna: अक्षय के पूछे गए सवाल पर ट्विंकल के जवाब से चौकें फैंस, किया रिएक्ट

Twinkle Khanna-Akshay Kumar

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Twinkle Khanna, दिल्ली: ट्विंकल खन्ना ने अपनी किताब के लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार के एक सवाल का जवाब दिया। जो इस वक्त सुर्खियों में बना हुआ हैं। उनकी नई किताब का नाम वेलकम टू पैराडाइज है। प्रोग्राम में, अक्षय, जो कार्यक्रम स्थल पर थे, ने उनसे पूछा कि क्या पुरुष ‘बेकार’ हैं क्योंकि ट्विंकल की किताब की एहम किरदार महिलाएं हैं।

पुरुषों के बारे में ट्विंकल का जवाब

शनिवार को, ट्विंकल ने इवेंट के सेगमेंट की एक झलक साझा की और उन लोगों के लिए अपना जवाब दिया, जो ऐसा महसूस कर सकते हैं। अक्षय कुमार ने उनसे पूछा, ”सभी एहम किरदार महिलाएं हैं। इसलिए मैं सिर्फ यह जानना चाहता हूं कि क्या पुरुष बेकार हैं,” और कार्यक्रम में मौजूद लोगों को हंसाया। इस पर ट्विंकल ने पुरुषों को डेजर्ट बताया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

ट्विंकल खन्ना ने पुरुषों को कहा डेजर्ट’

अक्षय के पुछे गए सवाल पर ट्विंकल ने कहा, “नहीं, तुम्हें डेजर्ट चाहिए ना? खुश होना। इसलिए पुरुष हमारे लिए स्वयं का आनंद लेना और भोग करना जरूरी हैं। और मुझे लगता है कि इसमें से बहुत कुछ जो मैं कर सकता था, उसमें अध्ययन करना भी शामिल है। मैं ऐसा नहीं कर पाता अगर उन्होंने मुझे उस तरह से सपोर्ट नहीं किया होता जैसा उन्होंने किया है।”पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “किताब के लॉन्च पर उन्होंने वेलकम टू पैराडाइज के बारे में इस सवाल से मुझे चौंका दिया और मेरे दिमाग को उपयुक्त उत्तर देने के लिए कुछ मशक्कत करनी पड़ी। अगर आप मेरी जगह होते तो क्या जवाब देते? किताब पढ़ते समय क्या आपको लगा कि पुरुष अप्रासंगिक हैं?”Twinkle Khanna

इंस्टाग्राम यूजर ने किया ट्विंकल खन्ना से सवाल

जहां कई लोगों ने ट्विंकल के हाजिरजवाब जवाब की तारीफ की, वहीं एक यूजर ट्विंकल द्वारा पुरुषों को ‘मिठाई’ कहने से निराश था। उस व्यक्ति ने कमेंट करते हुए लिखा, “क्या हम महिलाओं को “मिठाई” कह सकते हैं और इससे बच सकते हैं?” मेला एक्ट्रेस ने जवाब दिया, “आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, लेकिन आप अपनी हाल ही में दुर्दशा के लिए सदियों से चली आ रही पितृसत्ता को दोषी ठहरा सकते हैं। हास्य हमेशा ऊपर की ओर मुक्का मारने के बारे में होता है, नीचे की ओर नहीं।”

 

Read Also:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT