होम / Twinkle Khanna ने Bobby Deol संग पुरानी यादें की ताज़ा, तब और अब की तस्वीरें शेयर कर बरसाया प्यार -IndiaNews

Twinkle Khanna ने Bobby Deol संग पुरानी यादें की ताज़ा, तब और अब की तस्वीरें शेयर कर बरसाया प्यार -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 22, 2024, 2:30 pm IST
Twinkle Khanna ने Bobby Deol संग पुरानी यादें की ताज़ा, तब और अब की तस्वीरें शेयर कर बरसाया प्यार -IndiaNews

Twinkle Khanna Showers Love on Bobby Deol

India News (इंडिया न्यूज़), Twinkle Khanna Showers Love on Bobby Deol: ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और बॉबी देओल (Bobby Deol) ने 1995 की फिल्म बरसात में अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से सभी का दिल जीत लिया था। तब से लेकर अब तक, उनके यादगार किरदार हमारे दिलों और दिमाग में बसे हुए हैं। हाल ही में ट्विंकल ने बॉबी देओल के साथ तस्वीरें शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और मीठी यादें ताज़ा कीं।

ट्विंकल खन्ना ने बॉबी देओल संग पुरानी यादें की ताज़ा

आपको बता दें कि सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर ट्विंकल खन्ना ने बॉबी देओल के साथ अपनी हाल ही की मुलाकात की एक तस्वीर शेयर की और साथ ही अपनी फिल्म बरसात की दो तस्वीरें शेयर करके पुरानी यादों को ताज़ा किया। तस्वीरों में दोनों की जोड़ी बेहद प्यारी और परफेक्ट लग रही है। ट्विंकल खन्ना ने अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा कि वो बॉबी को अपने करियर में इतना अच्छा करते हुए देखकर रोमांचित हैं।

रातां लंबियां फेम सिंगर Asees Kaur ने अपने बेटे के जन्म की घोषणा, वर्ल्ड म्यूजिक डे पर फैंस को दी गुड न्यूज – India News

ट्विंकल ने इसके कैप्शन में लिखा, “कल और आज कल… सिर्फ़ पिंकी मासी ही बॉबी देओल की प्रशंसक नहीं हैं, मैं भी उन्हें इतना अच्छा करते हुए देखकर रोमांचित हूँ। पुरानी यादें ताज़ा हो जाती हैं, और हम जो हुआ करते थे, उसे देखकर और देखकर मज़ा आया।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

बॉबी देओल और ट्विंकल खन्ना का वर्कफ्रंट

बॉबी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉबी की हालिया उपस्थिति संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में थी, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना थे। फिल्म में अबरार की भूमिका निभाने के लिए उन्हें कई तारीफें मिली। अब हाल ही में एक रिपोर्ट में बॉबी साल 2025 में रिलीज़ होने वाली सैफ अली खान के साथ अपनी अगली फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए प्रियदर्शन के साथ चर्चा कर रहें हैं। इसके अलावा, उनके पास कंगुवा और हरि हर वीरा मल्लू सहित कुछ दक्षिण भारतीय प्रोजेक्ट भी हैं।

वो कौन है?…., Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड पर Annu Kapoor ने दिया रिएक्शन – India News

ट्विंकल खन्ना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 2001 में आई फिल्म लव के लिए कुछ भी करेगा में देखा गया था। अपने अभिनय करियर के अलावा, खन्ना सक्रिय रूप से किताबें लिखती रही हैं और प्रोडक्शन में भी हाथ आजमा चुकी हैं। उनकी हालिया प्रोडक्शन वेंचर पति अक्षय कुमार की पैडमैन थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT