होम / Ulajh Movie Review: सुहानी नहीं लगती ‘सुहाना’ की कहानी, इस वजह से इंप्रेस नहीं कर पाई फिल्म

Ulajh Movie Review: सुहानी नहीं लगती ‘सुहाना’ की कहानी, इस वजह से इंप्रेस नहीं कर पाई फिल्म

Vijayant Shankar • LAST UPDATED : August 2, 2024, 11:38 am IST
Ulajh Movie Review: सुहानी नहीं लगती ‘सुहाना’ की कहानी, इस वजह से इंप्रेस नहीं कर पाई फिल्म

Ulajh Movie Review

India News (इंडिया न्यूज़), Ulajh Movie Review: उलझ, जान्हवी कपूर, गुलशन देवाय्या और रोशन मैथ्यू की नई  फिल्म है, जो अभी आपके नजदीकी सिनेमाघर में लगी है। इस फिल्म का निर्देशन सुधांशु सरिया ने किया है। चलिए, देखते हैं कि ये फिल्म कितनी उलझी हुई है।

  • उलझ की कहानी के बारे में
  • जान्हवी कपूर का अभिनय

वामपंथियों की औकात जानता हूँ…, JNU फिल्म में काम कर पछताए Piyush Mishra

उलझ की कहानी के बारे में

कहानी की बात करें तो, जान्हवी कपूर एक आईएफएस अधिकारी सुहाना भाटिया की भूमिका में हैं। उनके परिवार का देशभक्ति से गहरा नाता है। लंदन में भारतीय उच्चायोग में उन्हें डिप्टी हाई कमिश्नर बनाया जाता है। ज्यादातर साथी इस बात से  ही जलते रहते हैं कि उन्हें इतनी बड़ी पोस्ट कैसे आसानी से मिल गई। फिर उनकी मुलाकात नकुल (गुलशन देवाय्या) से होती है, जो एक मशहूर शेफ बनने का दावा करता है। लेकिन धीरे-धीरे चीजें उलझने लगती हैं। सुहाना की निजी और पेशेवर जिंदगी एक-दूसरे से जुड़ जाती है। क्या वो इस उलझन से निकल पाएगी? ये सवाल फिल्म में जवाब ढूंढता है।

अच्छी बातें ये हैं कि फिल्म का सेटअप काफी अच्छा है। सुहाना की बेबसी को आप महसूस कर सकते हैं। फिल्म में खलनायक ने अपना काम बखूबी किया है। फिल्म महिलाओं के खिलाफ हो रही असुरक्षा की बात भी करती है। तकनीकी तौर पर फिल्म अच्छी है, खासकर कैमरे का काम  काम और ‘शौकन’ गाना।

बुरी बातें ये हैं कि फिल्म की कहानी उसके नाम की तरह ही  बहुत उलझी हुई है। आपका ध्यान बांधे रखने में फिल्म  कई जगहों पर नाकाम रहती है। कहानी में कई बार आपको लगेगा कि ये पहले भी देख चुके हैं। भारत-पाकिस्तान का एंगल अब बहुत पुराना हो गया है। हर फिल्म में ये देखना थक गया है।

किस धर्म को मानते हैं Armaan Malik? क्या वाकई दूसरी शादी के लिए यूट्यूबर ने कबूला था इस्लाम

जान्हवी कपूर का अभिनय

अभिनय की बात करें तो, जान्हवी कपूर ने ठीक-ठाक काम किया है। गुलशन देवाय्या हमेशा की तरह ही बहुत अच्छे दिखें हैं। रोशन मैथ्यू भी अच्छे लगे। बाकी कलाकारों ने भी अपनी भूमिका को ठीक ठाक से निभाया है।

हमारी राय में , उलझ एक ऐसी फिल्म है जिसकी शुरुआत अच्छी है लेकिन लेकिन बाद की कहानी उतनी दिलचस्प नहीं है और आप पहले से ही अंदाजा लगा सकते हैं कि आगे क्या होगा। फिल्म की कहानी में कुछ कमियां भी हैं। कुल मिलाकर, इसे एक बार देखा जा सकता है, लेकिन सवाल ये है कि ये फिल्म  सिनेमाघर में देखने लायक है या इसे सीधे ओटीटी पर लाना चाहिए? बाकी अपनी अपनी पसंद की बात है।

निर्देशक: सुधांशु सरिया

कलाकार: जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू

लेखक: सुधांशु सरिया, जीतेंद्र जोशी, अतिका ​​चौहान, राजेश तैलंग, परवीज़ शेख

रेटिंग: 2/5

Salman Khan House Firing Case Exclusive: भाईयों की मदद से दिया था जुर्म को अंजाम, लॉरेंस बिश्नोई का मास्टरप्लान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT