होम / Anant-Radhika की प्री-वेडिंग से सलमान, रणवीर और धोनी की अनदेखी तस्वीर वायरल -IndiaNews

Anant-Radhika की प्री-वेडिंग से सलमान, रणवीर और धोनी की अनदेखी तस्वीर वायरल -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 17, 2024, 7:13 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika’s Cruise Pre-Wedding Bash: इस साल की शुरुआत में जामनगर में बी-टाउन सेलेब्स अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग में शामिल हुए थे। अब हाल ही में सभी सितारें उनके साथ उनक दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी के लिए इस बार एक लग्जरी क्रूज पर दिखाई दिए थे। 29 मई से 1 जून तक चले इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई सितारों के साथ-साथ कई भारतीय खेल हस्तियाँ और अंतरराष्ट्रीय हस्तियाँ भी शामिल हुईं। इस पार्टी की एक अनदेखी तस्वीर अब वायरल हो गई है, जिसमें सलमान खान, रणवीर सिंह, एमएस धोनी और कई लोग क्रूज पर मौज-मस्ती करते नज़र आ रहे हैं।

  • अनंत-राधिका की क्रूज प्री-वेडिंग 
  • अनंत-राधिका की शादी से पहले क्रूज के बारे 

शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में छाई Shahrukh Khan की ‘डंकी’, राजकुमार हिरानी को मिला खास निमंत्रण-IndiaNews

अनंत-राधिका की क्रूज प्री-वेडिंग 

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले जोड़े अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी खत्म हुए कई हफ़्ते हो चुके हैं। लेकिन तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आज सुबह एक फैन ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें सलमान खान अपने बच्चों के साथ पार्टी का लुत्फ़ उठाते हुए नज़र आ रहे हैं।

Anant-Radhika Pre-Wedding Bash
Anant-Radhika Pre-Wedding Bash

ऑल-ब्लैक लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रहे थे, टाइगर 3 स्टार के साथ उनके होने वाले पिता रणवीर सिंह, भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी, सोहेल खान के बेटे निर्वाण और कई लोग भी थे। यह फोटो इटली के पोर्टोफिनो में क्रूज पर ली गई थी, जहां मेहमानों ने एक शानदार पार्टी का आनंद लिया।

स्टोरीटेलिंग की दुनिया में Alia Bhatt ने रखा अपना पहला कदम, बच्चों के लिए लिखी अनोखी किताब-IndiaNews

अनंत-राधिका की शादी से पहले क्रूज के बारे 

शाहरुख खान से लेकर आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अनन्या पांडे, कियारा आडवाणी, सुहाना खान, बहनें जान्हवी और खुशी कपूर, सारा अली खान और कई अन्य बॉलीवुड सितारों को जोड़े के सम्मान में एक लग्जरी क्रूज पर एक साथ लाया गया था। अमेरिकी एक्टर और कॉमेडियन एडम सैंडलर को भी आमंत्रित किया गया था।

इटली से एक शानदार क्रूज पर सवार 800 मेहमानों के मनोरंजन के लिए एंड्रिया बोसेली, रैपर पिटबुल, गायक गुरु रंधावा और कई दिग्गज कलाकारों जैसे अंतर्राष्ट्रीय संगीतकारों को काम पर रखा गया था। पहले दिन, 29 मई को, उनका भव्य लंच के साथ स्वागत किया गया, उसके बाद विशाल क्रूज पर ‘स्टाररी नाइट’ पार्टी का आयोजन किया गया।

Vikrant Massey ने बेटे वरदान के साथ मनाया पहला फादर्स डे, पत्नी शीतल के साथ शेयर की तस्वीर -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT