होम / Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की शादी से पहले अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, दोस्तों के साथ पोज़ देते आए नजर -IndiaNews

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की शादी से पहले अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, दोस्तों के साथ पोज़ देते आए नजर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 22, 2024, 3:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से शादी करने जा रही हैं। शादी से पहले का जश्न जोरों पर है। अब इस मौके पर सोनाक्षी के घर को रोशनी से सजा दिया गया है। हाल ही में उनकी मेहंदी समारोह की नई तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं, जिसमें अभिनेत्री और ज़हीर कैमरे के लिए पोज़ देते हुए नज़र आ रहे हैं।

शादी से पहले सोनाक्षी-ज़हीर की नई तस्वीरें आईं सामने

आपको बता दें कि दूल्हा-दुल्हन की दोस्त प्राची मिश्रा राघवेंद्र ने इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल के साथ पोज़ देते हुए एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। सोनाक्षी ने दिन के कार्यक्रम के लिए सुनहरे फूलों से सजी एक जीवंत लाल आउटफिट पहने, जबकि ज़हीर ने बेज रंग का कुर्ता पायजामा पहना, जिसमें दोनों काफी खूबसूरत नजर आए। उनका छोटा कुर्ता दुल्हन के आउटफिट से बिल्कुल मेल खा रहा था, जो एक जुड़वाँ तत्व जोड़ रहा था। प्राची ने फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “प्यार और खुशी से भरा दिल @aslisona @iamzahero हम आप दोनों के लिए बहुत बहुत बहुत खुश हैं।”

प्रेग्नेंट Deepika Padukone का लंदन की सड़कों पर हाथ थामे दिखे पति Ranveer Singh, कैफे में क्वालिटी टाइम बिताते हुए स्पॉट- India News

इससे पहले, जोड़े के दोस्त जाफर अली मुंशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मेहंदी समारोह की एक तस्वीर पोस्ट की थी। तस्वीर में, युगल अपने दोस्तों के एक बड़े समूह के साथ पोज देते हुए कैद हुए हैं। कैप्शन में उत्साह व्यक्त करते हुए लिखा गया है, “बहुत उत्साहित हूं और सोना अब आधिकारिक तौर पर बैंडस्टैंड बिल्डिंग ए कबीले में शामिल हो गई है!”

Sonakshi Zaheer Mehendi

ज़हीर के पिता ने सोनाक्षी के इस्लाम धर्म अपनाने की खबरों को किया खारिज

हाल ही में एक इंटरव्यू में, ज़हीर इकबाल के पिता इकबाल रतनसी ने सेलिब्रिटी जोड़े की शादी के बारे में जानकारी देते हुए कहा, “इसमें न तो हिंदू और न ही मुस्लिम रीति-रिवाज होंगे। यह एक सिविल मैरिज होगी।” उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा के इस्लाम धर्म अपनाने की अफवाहों का भी खंडन किया और मानवता में अपने विश्वास पर जोर दिया।

धर्म की इसमें कोई भूमिका नहीं…, Zaheer Iqbal के पिता का खुलासा, Sonakshi Sinha नहीं अपनाएगी इस्लाम -India News

इसके आगे उन्होंने कहा, “वह धर्म परिवर्तन नहीं कर रही हैं और यह पक्का है। उनका मिलन दिलों का मिलन है और धर्म की इसमें कोई भूमिका नहीं है। मैं मानवता में विश्वास करता हूँ। भगवान को हिंदू भगवान और मुसलमान अल्लाह कहते हैं। लेकिन आखिरकार, हम सभी इंसान हैं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT