होम / Anant-Radhika की क्रूज पार्टी से Janhvi-Shikhar की अनसीन वीडियो हुई वायरल, ओरी संग मस्ती करते दिखे बोनी कपूर -IndiaNews

Anant-Radhika की क्रूज पार्टी से Janhvi-Shikhar की अनसीन वीडियो हुई वायरल, ओरी संग मस्ती करते दिखे बोनी कपूर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 15, 2024, 5:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor-Shikhar Pahariya Shared Anant-Radhika Cruise Pre Wedding Video: इटली में अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी के विजुअल्स सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor), बोनी कपूर (Boney Kapoor), शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya), मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) और ओरहान अवतारमणि (Orhan Awatarmani) उर्फ ओरी (Orry) भी शामिल हैं। इस वीडियो में इन हस्तियों को अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के क्रूज प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का आनंद लेते हुए दिखाया गया है। हालांकि, स्टैंडआउट पल बोनी कपूर है।

जान्हवी-शिखर और बोनी-ओरी का अनसीन वीडियो

आपको बता दें कि सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अनंत और राधिका के क्रूज प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का एक नया वीडियो सामने आया है। वीडियो में जान्हवी कपूर, शिखर पहाड़िया, वीर पहाड़िया, बोनी कपूर, ओरी और मानुषी छिल्लर नजर आ रहें हैं। यह मशहूर हस्तियों की क्रूज पर शानदार समय बिताने और इतालवी सूरज को भिगोने की झलक प्रदान करता है। इस वीडियो का मुख्य आकर्षण बोनी कपूर हैं।

कम से कम वो जिंदा…., Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड मामले पर Swara Bhaskar ने कह दी ऐसी बात -India News

इस वीडियो में ओरी, बोनी से उनके फिट के बारे में पूछते हैं, जिस पर बोनी जेन जेड लिंगो से थोड़ा हैरान दिखाई देते है और कहते है, “हां, मैं हूं।” ओरी तब विनोदी रूप से बोनी के संगठन को ‘लाल गर्म मिर्च मिर्च’ के रूप में वर्णित करते है और उसके साथ एक सेल्फी वीडियो में घुसने की कोशिश करते है, लेकिन बोनी मनोरंजक रूप से उसे अनदेखा करते है, जिससे एक हास्यपूर्ण पल बन जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Unseen pictures of Orry (@orryunseen)

Kalki 2898 AD से भैरव एंथम गाने का प्रोमो हुआ आउट, Prabhas-Diljit Dosanjh ने मचाया धमाल -India News

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी

इतालवी क्रूज प्री-वेडिंग इवेंट 29 मई को शुरू हुआ, जिसमें लगभग 800 मेहमान इटली से शानदार क्रूज पर सवार हुए और कुछ ही समय बाद वेलकम लंच का आनंद लिया। क्रूज प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बीच अनंत और राधिका की शादी का इनविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह जोड़ी 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है, इसके बाद 13 जुलाई को ‘शुभ आशीर्वाद’ समारोह और 14 जुलाई को एक भव्य रिसेप्शन होगा। यह तीन दिवसीय कार्यक्रम मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाले जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किया जाएगा। बता दें कि मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने भी मार्च 2019 में श्लोका मेहता से शादी की थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT