होम / Uorfi Javed New Look: सड़को पर ब्लाउज-स्कर्ट पहने निकली उर्फी जावेद, अतरंगी कपड़ो में लोगों ने किया ट्रोल

Uorfi Javed New Look: सड़को पर ब्लाउज-स्कर्ट पहने निकली उर्फी जावेद, अतरंगी कपड़ो में लोगों ने किया ट्रोल

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 2, 2023, 8:23 pm IST

India News (इंडिया न्युज) : एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। वह अकसर अपने लुक से सोशल मीडिया पर छाई रहती है। उर्फी अपने फैशन स्टेटमेंट और एक्सपेरिमेंटल लुक्स की वजह से खुब वायरल होती हैं। एक बार फिर से उर्फी मुंबई की सड़को पर नजर आई जहां उन्होने अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया।

ब्लाउज-स्कर्ट पहने सड़कों पर निकलीं Uorfi

उर्फी को आज मायानगरी में स्पॉट किया गया जहां उन्होने ब्लू और पिंक कलर की शिफॉन प्लेन प्रिटंडे ड्रेस पहनी हुई थी। साथ ही उन्होंने रिवीलिंग सा ब्लाउज कैरी किया था। ऑफ शॉल्डर इस ब्लाउज को उर्फी ने जमकर फ्लॉन्ट किया। इस लुक के साथ उर्फी ने न्यूड मेकअप किया था। उन्होंने लाइट पिंक कलर की लिपस्टिक के साथ लाइट आईमेकअप किया था। जब सोशल मीडिया पर उर्फी का ये लुक छाया तो रिएक्शन आना भी लाजिमी था। आप को बता दे कि उर्फी ने कुछ समय पहले ही बार्बी थीम पर बालों में पिंक कलर कराया था। उस समय भी उर्फी अपने बालों के कलर से हाइलाइट में रही थी।

बिना दुपट्टे के पहना लहंगा तो यूजर्स ने किए कमेंट्स

उर्फी के इस लुक को कुछ लोग पसंद कर रहे हैं तो कुछ लोग हमेशा की तरह ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा की इस के टेलर को कोई ढूंढ़ो यार तो वहीं दूसरे ने लिखा की ये साल के हिसाब से नहीं दिन के हिसाब से बुड्ढी हो रही है तो किसी ने लिखा की इंडिया जाना जाता है कल्चर के लिए और ये लड़की सब डुबा देगी।
वही कुछ लोगों को उर्फी का ये लुक पसन्द भी आया है एक यूजर ने फायर इमोजी भी बनाई। वही एक ने लिखा की आप इसमें बहूत मास्त लग रही हो।

Also Read-ऋतिक रोशन की ‘कोई मिल गया’ को 21 साल हुए पूरे, एक बार फिर सिनेमाघरों में दिखेगा ‘जादू’, मेकर्स ने रि-रिलीज करने का लिया फैसला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT