होम / बहुविवाह पर अरमान मलिक और उनकी पत्नियों को सपोर्ट करती नज़र आई 'Uorfi Javed', कहा-'हम टिप्पणी करने वाले कोई नहीं हैं'-IndiaNews

बहुविवाह पर अरमान मलिक और उनकी पत्नियों को सपोर्ट करती नज़र आई 'Uorfi Javed', कहा-'हम टिप्पणी करने वाले कोई नहीं हैं'-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 25, 2024, 3:21 pm IST
बहुविवाह पर अरमान मलिक और उनकी पत्नियों को सपोर्ट करती नज़र आई 'Uorfi Javed', कहा-'हम टिप्पणी करने वाले कोई नहीं हैं'-IndiaNews

India News (इंडिया न्यूज़), Uorfi Javed Supports Armaan Malik & His Wives: यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपनी अपरंपरागत वैवाहिक व्यवस्था से खूब सुर्खियां बटोरी हैं। आज वह सोशल मीडिया पर एक जाना-माना चेहरा बन चुके हैं। जिसके बाद अपनी ज़िन्दगी में फैम कमाते हुए युट्यूबर अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में प्रवेश करने के उनके फैसले को दर्शकों और साथी प्रतियोगियों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Payal Malik (@payal_malik_53)

हाल ही में, सोशल मीडिया फेमस फैशन इंफ्ल्यूंसर साथ ही साथ बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी उर्फी जावेद, जो अपनी स्पष्ट राय और अपने बोल्ड बयानों के लिए पहले से ही काफी ज़्यादा फेमस हैं उन्होंने भी इस कपल को स्पोर्ट करते हुए बहुविवाह पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया। जिसमे उन्होंने कपल को लेकर काफी बात कही हैं। आइये जानते हैं पूरा मामला …..

उर्फी ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

उनकी तस्वीरें साझा करते हुए, फैशन इंफ्ल्यूंसर एक्सप्रेस करती हैं, “मैं इस परिवार को काफी समय से जानती हूं और मैं गारंटी दे सकती हूं कि वे सबसे अच्छे लोग हैं जिनसे मैं कभी मिली हूं! यदि वे तीनों खुश हैं, तो हम निर्णय करने वाले कौन होते हैं? बहुविवाह की अवधारणा बहुत पहले से मौजूद है, यह आज भी कुछ धर्मों में लोकप्रिय है। यदि वे तीनों ठीक हैं, तो हम टिप्पणी करने वाले कोई नहीं हैं।

जब से अरमान ने बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में प्रवेश किया है, उनकी पत्नियों के साथ उनके संबंधों को लेकर प्रशंसकों की मिश्रित समीक्षाएं और प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जहां कुछ दर्शक तीनों की खुलेपन और ईमानदारी के लिए सराहना करते हैं, वहीं अन्य उनके उद्देश्यों और उनके रिश्ते की प्रामाणिकता के बारे में संदेह करते हैं।

कंगना रनौत ने दिल्ली के महाराष्ट्र सदन में सीएम सुइट के लिए किया अनुरोध, संजय राउत ने कसा तंज-IndiaNews

2011 में हुई अरमान-पायल की शादी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kritika malik (@kritika_malik_9)

2011 में अरमान ने पायल मलिक से शादी की। उनका एक बच्चा है जिसका नाम चिरायु है और जुड़वां बच्चे अयान और तुबा हैं। 2018 में अरमान ने पायल की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका से शादी की, जिसके कारण परिवार में अनबन हो गई। अरमान और कृतिका का एक बेटा है जिसका नाम ज़ैद है।

साउथ की मशहूर अदाकारा को हुई अजीब किस्म की बिमारी, कई बार रोकनी पड़ती थी फिल्म की शूटिंग-IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT