होम / Urvashi Rautela ने डाली एडिट कर तस्वीर, नेटिजन्स ने पकड़ा तो हो गई ट्रोल – Indianews

Urvashi Rautela ने डाली एडिट कर तस्वीर, नेटिजन्स ने पकड़ा तो हो गई ट्रोल – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 18, 2024, 1:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला का गुलाबी रंग का कान्स 2024 आउटफिट इस समय भारत में काफी लोकप्रिय है। वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए न केवल दिवा खूबसूरत लग रही थी, बल्कि लुक भी दीपिका पादुकोण की 2018 कान्स फिल्म फेस्टिवल आउटफिट से मिलती जुलती था। इस लुक ने दर्शकों का बहुत ध्यान आकर्षित किया और जहां कुछ को यह पसंद आया, वहीं कुछ इससे प्रभावित नहीं हुए। हालाँकि, ड्रेस ने निश्चित रूप से उर्वशी को शहर में चर्चा का विषय बना दिया, और अब, एक फैशन कमेंटेटर ने लुक पर अपने दो सेंट शेयर किए हैं।

  • उर्वशी का कान्स लुक वायरल
  • इस वजह से हुई ट्रोल
  • इस शख्स ने खुल दी पोल

सूफी मोतीवाला ने उर्वशी रौतेला की गुलाबी ड्रेस का दिया रिव्यू

कान्स 2024 में अपनी पहली लुक में उर्वशी ने खालिद और मारवान की अलमारियों से एक हॉट गुलाबी लुक चुना। इस आउटफिट में कॉर्सेट चोली के साथ नाटकीय रफ़ल आस्तीन और जांघ-हाई स्लिट के साथ एक लेसी स्कर्ट थी। उन्होंने इस आउटफिट को एक रत्नजड़ित हेडबैंड, दस्ताने और हीरे के कंगन और झुमके के साथ जोड़ा। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि इस आउटफिट में उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही थीं और फैशन कमेंटेटर सूफी मोतीवाला ने इस पर कुछ खुलासे भी किए। Urvashi Rautela

कौन बनेगा अगला Shaktimaan, Mukesh Khanna ने इस एक्टर पर कसा तंज – Indianews

अपने आईजी रील्स पर सूफी ने शेयर किया कि उर्वशी ने अपनी कान्स तस्वीरों काफी ज्यादा एडिट किया है, जो साफ तौर पर देखा जा सकता है और बहुत अच्छी तरह से एक साथ नजर आ रहा है। हालाँकि, जब कोई पैपराजी की तस्वीरों को देखता है, तो वह देखेगा कि सेम आउटफिट हर जगह और एक हॉजपॉज है। सिल्हूट अजीब दिखता है, और नीचे का आधा हिस्सा बहुत बिखरा हुआ दिखता है। अब, हम नहीं जानते कि क्या तस्वीरें वास्तव में एडिट की गई थीं या यह केवल इस तरह से डाली गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sufi motiwala (@sufimotiwala)

इस साल शादी कर सकती है Sara Ali Khan, कौन है मिस्ट्री मैन? – Indianews

कान्स फिल्म फेस्टिवल में दूसरे दिन उर्वशी का लुक

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के दूसरे दिन, उर्वशी रौतेला ने ट्यूनीशियाई वस्त्र डिजाइनर, सौहिर एल गब्सी के शानदार लाल और बेज रंग के गाउन से सभी को हैरान कर दिया। गाउन में एक ऑफ-शोल्डर, स्वीटहार्ट नेकलाइन कोर्सेट और नाटकीय बैलून-स्लीव्स थे। गाउन का निचला भाग पारदर्शी था जिस पर लाल धागे का काम किया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)

गाउन के ऊपरी हिस्से में सेक्विन वर्क के साथ विकर्ण मनके विवरण थे। हालाँकि, गाउन का मुख्य आकर्षण पीछे की ओर बड़ा धनुष था, जिसने पोशाक को ऊंचा कर दिया। उन्होंने अपने लुक को आधे बंधे हुए हेयरडू, लाल स्मोकी आंखों और ग्लैम मेकअप के साथ पूरा किया।

देश Swati Maliwal Case: स्‍वाति मालीवाल मामले में कांग्रेस की भी बढ़ी परेशानी, जानें क्या है मामला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT