होम / Urvashi Rautela के फैंस ने भेजे 1 लाख लग्जरी गुलाब, नेटिज़ेंस ने किया ट्रोल, अस्पताल में इस कारण हुई थीं भर्ती

Urvashi Rautela के फैंस ने भेजे 1 लाख लग्जरी गुलाब, नेटिज़ेंस ने किया ट्रोल, अस्पताल में इस कारण हुई थीं भर्ती

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 27, 2024, 3:16 pm IST

Urvashi Rautela Fans Sent Her 1 Lakh Luxury Roses

इंडिया न्यूज़ (India News), Urvashi Rautela Fans Sent Her 1 Lakh Luxury Roses: साल 2015 में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बार फिर चर्चा में हैं। मॉडल से एक्ट्रेस बनीं उर्वशी रौतेला, जो मुख्य रूप से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं। अक्सर अपनी हरकतों के कारण सुर्खियों में रहती हैं और दर्शक अक्सर उनके दावों पर चुटकी भर नमक छिड़कते हैं। हाल ही में वो तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें अपनी उंगली पर एक छोटे से कट के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उर्वशी रौतेला ने उनके कट्टर फैंस से मिले आलीशान गुलाब

आपको बता दें कि 26 अगस्त, 2024 को एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर लाल गुलाब के कई गुलदस्तों से घिरी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। मॉडल से अभिनेत्री बनी उर्वशी को सफ़ेद पोशाक पहने और 1 लाख गुलाबों के बीच बैठे देखा गया, जो उनके अनुसार, उनके ‘कट्टर फैंस’ की ओर से एक उपहार थे। अपने इंस्टाग्राम फीड पर एक तस्वीरें शेयर कर उर्वशी ने लिखा, “कट्टर फैन की ओर से 1 लाख, 100000 आलीशान गुलाब, जो शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। मैं आप सभी से प्यार करती हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)

Shahid Kapoor-Mira Rajput ने बेटी की ब्लिंग-थीम बर्थडे पार्टी की शेयर की खूबसूरत फोटोज, 8 साल की मीशा पर बरसाया प्यार – India News

उर्वशी रौतेला के इस लेटेस्ट पोस्ट पर नेटिज़ेंस ने दिए रिएक्शन

जल्द ही उर्वशी रौतेला की इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान आकर्षित किया और कई लोगों ने अपनी राय भी शेयर की। एक यूजर ने लिखा, ‘भारत की पहली महिला जो पब्लिसिटी स्टंट के लिए पहले उंगली पर छोटा सा कट लगाती है, उसके बाद खुद ही फूल खरीद कर फैंस द्वारा भेजे गए बोल रहीं है।” दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वो सभी एक ही दुकान पर गए थे? यह बहुत संदिग्ध है।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘देखिए वह एक लाख शब्द पर कैसे जोर दे रही है। दिखावे का एक और स्तर। उसे अपने कई प्रशंसकों से बिल्कुल एक जैसे दिखने वाले गुलाब के गुलदस्ते मिले। और क्या कोई जानता है कि उसके साथ वास्तव में क्या हुआ?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)

Rajinikanth के फैन और फेमस एक्टर Bijili Ramesh का हुआ निधन, 46 साल की उम्र में ली अंतिम सांस – India News

उर्वशी रौतेला को चोट लगने के कारण अस्पताल में हुईं भर्ती

इससे पहले 21 अगस्त, 2024 को उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था कि उन्हें चोट लगी है और वीडियो में उन्होंने अपनी उंगली पर चोट दिखाई थी। इस वीडियों में वो अस्पताल के अंदर बैठी हुई भी दिख रही थीं, उनके चेहरे पर कोई मशीन लगी हुई थी और वह कुछ पढ़ रही थीं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने इस बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं दी कि उनके साथ क्या हुआ, लेकिन उन्होंने लिखा, “मेरे लिए प्रार्थना करें।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT