होम / Happy Birthday PM Narendra Modi: बचपन में दोस्त के साथ थिएटर में देखते थे फिल्म, प्रधानमंत्री बनने के बाद नहीं मिला समय

Happy Birthday PM Narendra Modi: बचपन में दोस्त के साथ थिएटर में देखते थे फिल्म, प्रधानमंत्री बनने के बाद नहीं मिला समय

Simran Singh • LAST UPDATED : September 17, 2023, 12:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Happy Birthday PM Narendra Modiदिल्लीआज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। वहीं देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को काफी प्रभावशाली मानते है। ऐसे में लोग उनसे जुड़ी तमाम छोटी-बड़ी जानकारियां हासिल करने के लिए भी काफी एक्साइटेड रहते हैं।

बचपन में थिएटर में दोस्त संग देखते थे फिल्म

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार ने एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू लिया था। इस दौरान अक्षय ने पीएम मोदी से कई दिलचस्प सवालों को पूछा था। इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने प्रधानमंत्री से फिल्म देखने के बारे में भी एक सवाल किया था इस पर पीएम ने मजेदार किस्से को शेयर करते हुए कहा, ‘मैं बचपन में अपने गांव में अपने दोस्त दशरथ के साथ थिएटर में फिल्म देखने जाया करता था उसके पिता थिएटर के बाहर चैन बेचा करते थे और जब सीट खाली होती थी तब वह थिएटर के मालिक से कहकर हमें अंदर भेज देते थे’

प्रधानमंत्री बनने के बाद नहीं देखी फिल्म

इसके बाद अक्षय ने प्रधानमंत्री से सवाल किया कि आपने कौन-कौन सी फिल्में देखी हैं। इस पर प्रधानमंत्री ने चौका देने वाला जवाब देते हुए कहा, ‘प्रधानमंत्री बनने के बाद मैंने एक भी फिल्म नहीं देखी मेरे पास समय का अभाव है हालांकि CM रहते हुए मैंने अमिताभ बच्चन की आग्रह पर उनकी फिल्म ‘पा’ देखी थी। इसके बाद अनुपम खेर के साथ उनकी टेररिज्म पर आधारित फिल्म का ‘अ वेडनेसडे’ भी देखी थी।

क्या प्रधानमंत्री मोदी सुनते हैं गाने

इंटरव्यू के आगे बढ़ते हुए अक्षय ने फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा को लेकर बात की थी। पीएम ने कहा, ‘मैंने यह फिल्म बेशक नहीं देखी है लेकिन लोगों को इसे देखने को प्रेरित जरूर किया है देखो भाई सामाजिक जीवन पर फिल्म कैसे बन सकती है’ वही जब उनसे गाने सुनने पर सवाल किया क्या तो पीएम मोदी ने कहा, ‘मैं आजकल के गाने नहीं सुनता हूं’ प्रधानमंत्री और अक्षय कुमार का यह इंटरव्यू वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.