होम / उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंची वाणी कपूर और राशी खन्ना, महाकाल का लिया आशीर्वाद, देखें तस्वीरें -Indianews

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंची वाणी कपूर और राशी खन्ना, महाकाल का लिया आशीर्वाद, देखें तस्वीरें -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 28, 2024, 8:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vaani Kapoor and Raashii Khanna Visit at Ujjain Mahakaleshwar Temple: लंबे समय से सबसे अच्छे दोस्त और अभिनेत्री राशी खन्ना (Raashii Khanna) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) को आज पहले विश्व प्रसिद्ध मंदिर पवित्र महाकालेश्वर मंदिर में जाते देखा गया। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के केंद्र में स्थित, अभिनेत्रियों ने परिसर में स्थानीय भक्तों की तरह प्रार्थना की, जिसके वीडियो अब वायरल हो रहे हैं।

महाकालेश्वर मंदिर में राशि खन्ना और वाणी कपूर का वीडियो

पारंपरिक साड़ियों को पहनकर, राशि खन्ना और वाणी कपूर ने भी अपनी यात्रा के दौरान भस्म आरती में भाग लिया। यह एक सदियों पुराना और प्रसिद्ध अनुष्ठान है, जो ब्रह्म मुहूर्त के दौरान सुबह 4 से 5:30 बजे के बीच किया जाता है, जहां अभिनेत्रियां सभी मंदिर समिति की परंपराओं का पालन करते हुए उपस्थित थीं।

Janhvi Kapoor अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya संग जल्द लेंगी सात फेरे! शादी की खबरों पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी – India News

एएनआई ने बताया कि राशी और वाणी ने भस्म आरती के दौरान मंदिर के नंदीहाल में बैठकर प्रार्थना की। जिसके बाद दोनों ने न्यूज एजेंसी से बात की। राशी ने कहा, “यह एक खुशी थी। मुझे उम्मीद है कि महाकाल हमें फिर से बुलाएंगे।” वाणी ने कहा, “यह एक शानदार एहसास था। जय महाकाल।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

Hardik Pandya ने Natasa Stankovic को लेकर किया कटाक्ष, पत्नी के साथ रहने के लिए इस बात का किया खुलासा  – India News

राशी खन्ना का वर्कफ्रंट

राशी खन्ना के वर्कफ्रंट की बात करें तो राशी खन्ना को हाल ही में सुंदर सी और तमन्ना भाटिया के साथ तमिल फिल्म अरनमनई 4 में देखा गया था। सुंदर सी द्वारा लिखित और निर्देशित, इस कॉमेडी-हॉरर को खुशबू सुंदर ने अवनी सिनेमैक्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया था। इससे पहले, उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ योद्धा के साथ एक दशक बाद हिंदी सिनेमा में वापसी की।

Nita Ambani पीती है दुनिया का सबसे महंगा सोने का पानी, गोल्ड की इस अनोखी बोतल की हैं ये खासियतें, जानें कीमत – India News

वाणी कपूर का वर्कफ्रंट

वाणी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार के नेतृत्व वाली खेल-खेल में की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें तापसी पन्नू, फरदीन खान और अम्मी विर्क भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके बाद वाणी अजय देवगन और रितेश देशमुख के साथ रेड 2 में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा, अभिनेत्री आने वाली उम्र की बडतमीज गिल में दिखाई देंगी, जिसे नवजोत गुलाटी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। इसे निकी भगनानी, विकी भगनानी, विनय अग्रवाल, अंकुर तकरानी और अक्शद घोने प्रोड्यूस कर रहें हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

फेमस कलाकारों के साथ ये डायरेक्टर बनना चाहते थे फिल्म, इस वजह से ख्वाब रहा अधूरा
Bad Cholesterol Signs on face: क्या आपके शरीर में भी बढ़ चुकी है बैड कोलेस्ट्रोल की मात्रा? चेहरे पर देखने लगेंगे ये लक्षण
मां की मौत के बाद पिता बने शराबी, Chandrika Dixit बचपन के दुखों से उठाया पर्दा
Yogini Ekadashi: आज योगिनी एकादशी पर ऐसे करें तुलसी पूजन, बन जाएंगे सारे बिगड़ते काम
Akhilesh Yadav: बीजेपी की रणनीति है.., राहुल गांधी के हिंदू समाज पर हमले के बाद अखिलेश यादव ने दिया बयान; जानें क्या कहा
Delhi Crime: दुकान से सामान न खरीदने पर ग्राहक को मिली सजा, बीच सड़क पर चाकू घोंपकर दुकानदार ने की हत्या
Bigg Boss OTT 3 से बाहर हुई Payal Malik, घर वालों पर लगाया बड़ा आरोप
ADVERTISEMENT