होम / Vijay-Mrunal की नई फिल्म का Vaccha Vacchaa प्रोमो आउट, इस अंदाज में दिखे सितारे

Vijay-Mrunal की नई फिल्म का Vaccha Vacchaa प्रोमो आउट, इस अंदाज में दिखे सितारे

Simran Singh • LAST UPDATED : March 12, 2024, 12:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vaccha Vacchaa Promo OUT, दिल्ली: विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर स्टारर फैमिली स्टार ने हाल ही में सोशल मीडिया और नेटिज़न्स के बीच एक बड़ी सनसनी पैदा कर दी है। हाल ही में फिल्म मेकर्स द्वारा जारी किए गए टीज़र को भी काफी तारीफ और सराहना मिली रही है।

हालिया अपडेट में, फिल्म मेकर्स ने अपनी आने वाले रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म के दूसरे ट्रैक, कल्याणी वाचा वाचा का प्रोमो जारी कर दिया है, जिसमें विजय देवरकोंडा के साथ मृणाल ठाकुर भी नजर आ रही हैं।

फ़ैमिली स्टार का दूसरा एकल प्रोमो जारी किया गया

12 मार्च को, फिल्म मेकर्स ने अपने सोशल प्लेटफॉर्म विजय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी विशेष प्रोमो का अनावरण किया। गाने के प्रोमो के अनुसार, यह फिल्म का एक विवाह गीत है जो अर्जुन रेड्डी के फेमस स्टार और सीता रामम एक्ट्रेस के बीच एक और अध्याय दिखाएगा, जिसने अपने लिए सराहना के साथ-साथ एक बड़ी चर्चा पैदा की है। Vaccha Vacchaa Promo OUT

ये भी पढ़े: शादी की तैयारियों के बीच एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं Kriti Kharbanda, इस अंदाज में नजर आई दुल्हनिया

इसके साथ ही पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया, “#FamilyStar का दूसरा सिंग #KalyaniVacchaVacchaa प्रोमो अभी जारी, आज शाम 6:30 बजे, हम आपके लिए एक और क्लासिक तेलुगु विवाह गीत लाएंगे”।  Vaccha Vacchaa Promo OUT

ये भी पढ़े: इन स्टेप्स से Air Fryer में बनाएं Chicken Thighs,…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT