होम / Varun Dhawan First Baby: वरुण धवन और पत्नी नताशा दलाल के घर गूंजी किलकारी, बेटी का किया स्वागत- Indianews

Varun Dhawan First Baby: वरुण धवन और पत्नी नताशा दलाल के घर गूंजी किलकारी, बेटी का किया स्वागत- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : June 3, 2024, 11:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Varun Dhawan First Baby: अभिनेता वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल ने 3 जून को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, जो एक बच्ची थी। इस खबर की पुष्टि वरुण धवन के पिता और दिग्गज निर्देशक डेविड धवन ने की।

वरुण धवन के पिता बनने पर जश्न का माहौल है। पैपराज़ी अकाउंट में से एक ने डेविड धवन का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बधाई संदेशों के लिए सभी पैपराज़ी को धन्यवाद दे रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि यह एक बच्ची है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt ने एक नई शानदार कार का किया स्वागत, इसकी कीमत कर देगी हैरान -IndiaNews

फरवरी में दी थी जानकारी

वरुण और नताशा ने फरवरी में प्रेग्नेंट होने की घोषणा की थी। अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हम गर्भवती हैं। आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की ज़रूरत है।

काम के मोर्चे पर, वरुण अगली बार ‘बेबी जॉन’ में नज़र आएंगे, जिसे ‘जवान’ के निर्देशक एटली द्वारा निर्देशित किया जाएगा। ‘बेबी जॉन’ एक एक्शन एंटरटेनर है जिसका निर्देशन ए कालीस्वरन ने किया है। वरुण धवन, कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी के अलावा, फिल्म में जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव सहायक भूमिकाओं में हैं। ‘बेबी जॉन’ का संगीत एस थमन ने दिया है। इसके अलावा उनके पास ‘सिटाडेल’ का भारतीय संस्करण भी है, जिसमें उनके साथ सामंथा रूथ प्रभु भी हैं। इसका निर्देशन राज और डीके ने किया है।

Radhika-Anant wedding: नीता अंबानी से लेकर राधिका मर्चेंट तक, अंबानी परिवार ने प्री-वेडिंग पार्टी में बिखेरा जलवा- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT