होम / Varun Dhawan ने अपने गाने से किया इंप्रेस, Munjya की सक्सेस का Shraddha Kapoor के साथ मनाया जश्न – IndiaNews

Varun Dhawan ने अपने गाने से किया इंप्रेस, Munjya की सक्सेस का Shraddha Kapoor के साथ मनाया जश्न – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 20, 2024, 11:32 am IST
Varun Dhawan ने अपने गाने से किया इंप्रेस, Munjya की सक्सेस का Shraddha Kapoor के साथ मनाया जश्न – IndiaNews

Munjya Success Bash

India News (इंडिया न्यूज़), Munjya Success Bash: मुंज्या हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्मों में से एक सरप्राइज़ पैकेज रही है। इस फिल्म में न केवल CGI किरदार है, बल्कि इसकी कहानी, कॉन्सेप्ट ने भी लोगों का दिल जीता है और इसने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया है। आदित्य सरपोतदार की इस फिल्म में शरवरी वाघ और अभय वर्मा अहम भूमिका में हैं। ऐसा लगता है कि बॉक्स ऑफिस पर जीत के बाद टीम के पास जश्न मनाने के सभी कारण थे। उनके जश्न में ओजी स्त्री और भेड़िया वरुण धवन भी शामिल हुए। शरवरी के कथित बॉयफ्रेंड सनी कौशल भी उनके साथ मौजूद थे।

  • मुंज्या सक्सेस बैश
  • वरुण धवन का वर्क फ्रंट
  • श्रद्धा कपूर का वर्क फ्रंट

मुंज्या सक्सेस बैश

मुंज्या की सक्सेस बैश की कुछ तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर सामने आई हैं। हम पूरी टीम को जश्न मनाते हुए देख सकते हैं और उनके चेहरों पर मुस्कान इसका सबूत है। शहर में नए डैड वरुण धवन डेनिम-ऑन-डेनिम आउटफिट में शानदार लग रहे थे। उन्होंने अपने हाथ में माइक थामा और गायक वरुण जैन के साथ शान का लोकप्रिय ट्रैक तन्हा दिल गाते हुए अपनी गायकी का हुनर ​​दिखाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VARUN JAIN (@varun_wave)

फिर हमें एक क्लिप मिली जिसमें गायक वरुण को ब्रह्मास्त्र से केसरिया गाते हुए सुना जा सकता है और श्रद्धा कपूर की ओर इशारा किया जा सकता है जो लाल रंग की पोशाक में शानदार दिख रही थीं। अंत में, हमें सनी कौशल की एक प्यारी क्लिप मिली जिसमें वह अपनी कथित गर्लफ्रेंड शारवरी वाघ को उनकी फिल्म के गाने पर अपनी टीम के साथ डांस करते हुए रिकॉर्ड कर रहे हैं।

Deepika Padukone ने पहली बार दिखाया अपना बेबी बंप, Alia Bhatt किया रिएक्ट – IndiaNews

वरुण धवन का वर्क फ्रंट

वरुण धवन के पास कुछ रोमांचक फिल्में हैं। वह अगली बार कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी के साथ बेबी जॉन में नजर आएंगे। उनके पास जान्हवी कपूर के साथ सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी भी है। बवाल के बाद यह दूसरी बार है जब दोनों एक साथ किसी फिल्म में काम कर रहे हैं।

व्यक्तिगत मोर्चे पर, वरुण ने हाल ही में अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ एक बच्ची का स्वागत किया और अब वह अपने पिता होने का आनंद ले रहे।

बेटे AbRam के साथ स्पॉट हुए Shahrukh Khan, मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंच कर दी ऐसी हैरान – IndiaNews

श्रद्धा कपूर का वर्क फ्रंट

श्रद्धा कपूर अगली बार स्त्री 2 के सीक्वल में नजर आएंगी। इस फिल्म में राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और अन्य की ओजी कास्ट होगी। फिल्म का टीजर सिनेमाघरों में मुंज्या की रिलीज के साथ ही रिलीज किया गया था। निजी जीवन की बात करें तो श्रद्धा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक किया है और प्रशंसक खुशी से उछल रहे हैं।

देश Draupadi Murmu 66th Birthday: 66वां जन्मदिन मना रही हैं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, मल्लिकार्जुन खड़गे समेत इन दिग्गज नेताओं ने ट्वीट कर दी बधाई-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT