होम / बेटी के आगमन से झूमे Varun Dhawan, Natasha Dalal के साथ शेयर की लवली पोस्ट -IndiaNews

बेटी के आगमन से झूमे Varun Dhawan, Natasha Dalal के साथ शेयर की लवली पोस्ट -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 4, 2024, 9:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Varun Dhawan and Natasha Dalal Welcomed Baby Girl: वरुण धवन और नताशा दलाल इस समय अपने सातवें आसमान पर हैं। इस जोड़े ने कल रात (3 जून) अपने पहले बच्चे, एक बच्ची का स्वागत किया। इस खुशखबरी की पुष्टि उनके दादा और दिग्गज फिल्म मेकर डेविड धवन ने की थी। तब से, अर्जुन कपूर, करण जौहर और रकुल प्रीत सिंह सहित कई सेलेब्स ने जोड़े को अपनी हार्दिक शुभकामनाएँ दी हैं।

  • पोस्ट शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी
  • पिता बनने के बाद वरुण धवन
  • नताशा दलाल पर प्यार लुटाते वरुण धवन

Radhika-Anant wedding: नीता अंबानी से लेकर राधिका मर्चेंट तक, अंबानी परिवार ने प्री-वेडिंग पार्टी में बिखेरा जलवा- Indianews

पोस्ट शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

अब, कुछ समय पहले, गर्वित पिता वरुण धवन ने अपने जीवन की सबसे खुशी की खबर अपने फैंस और चाहने वालो के साथ साझा की हैं। आज, 4 जून को, कुछ समय पहले, बेबी जॉन एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी के आगमन के बारे में एक प्यारा सा पोस्ट किया। पोस्ट साझा किए जाने के तुरंत बाद, फैंस ने बधाई संदेशों के साथ कमेंट सेक्शन को भर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

पिता बनने के बाद वरुण धवन

3 जून को, बेबी जॉन एक्टर ने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के बाहर अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के बाद अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की। क्लिप में वह अपने पिता, फिल्म मेकर डेविड धवन के साथ चलते हुए दिखाई दे रहे थे, जबकि वह उन्हें अपनी शानदार लग्जरी कार तक छोड़ने आए थे। एक्टर के चेहरे पर खुशी साफ दिखाई दे रही थी। अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, उन्होंने एक बड़ी मुस्कान बिखेरी और जब पैप्स ने उन्हें इस बड़ी खबर के लिए बधाई दी, तो उन्होंने अंगूठा दिखाया।

राजनीति में पार्टी बनाकर भाई की पीठ पर मारा खंजर, पहचान बदलकर फिल्मों में की एंट्री -IndiaNews

नताशा दलाल पर प्यार लुटाते वरुण धवन

इस साल की शुरुआत में 18 फरवरी को वरुण धवन ने अपनी पत्नी नताशा दलाल के बेबी बंप को चूमते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर रहे थे। मोनोक्रोमैटिक तस्वीर में, कोई भी उनके प्यारे फ़रबॉल जॉय को भी देख सकता था। मनमोहक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हम प्रेग्नेंट हैं। आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की ज़रूरत है (लाल दिल) #myfamilymystrength।” उनके पोस्ट को उनके फैंस और इंडस्ट्री के दोस्तों से बहुत प्यार मिला।

बता दें कि वरुण और नताशा ने 24 जनवरी, 2021 को एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने अपने करीबी परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में अलीबाग में शादी की।

राजनीति में पार्टी बनाकर भाई की पीठ पर मारा खंजर, पहचान बदलकर फिल्मों में की एंट्री -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT