होम / Varun-Lavanya wedding: इटली से सीधा इस एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ नया जोड़ा, फूलों से हुआ स्वागत

Varun-Lavanya wedding: इटली से सीधा इस एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ नया जोड़ा, फूलों से हुआ स्वागत

Babli • LAST UPDATED : November 4, 2023, 12:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Varun-Lavanya wedding, दिल्ली: तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर स्टार कपल वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए। एक-दूसरे से प्यार करने वाले इस जोड़े ने 1 नवंबर, 2023 को इटली के सुरम्य शहर टस्कनी में अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजुदगी में विवाह बंधन में बंध गए। पवन कल्याण, चिरंजीवी, राम चरण, अल्लू अर्जुन, साई धर्म तेज, अल्लू सिरीश, वैष्णव तेज और नितिन अपने परिवारों के साथ इटली के टस्कनी में वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी में शामिल हुए थे।

हैदराबाद एयरपोर्ट पर फूलों से हुआ जोड़े का स्वागत

(Varun-Lavanya wedding)

नवविवाहित जोड़े का उनकी इटली में शादी के बाद 4 नवंबर, 2023 को हैदराबाद एयरपोर्ट पर फूलों से स्वागत किया गया। वरुण तेज ने नीले रंग की टी-शर्ट और भूरे रंग की बॉम्बर जैकेट पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने स्टाइलिश काला चश्मा लगाया हुआ था। उन्होंने गले में चौड़ी चेन भी पहन रखी थी और एक बैग भी ले रखा था। बिना मेकअप वाला लुक अपनाते हुए लावण्या पीले सलवार सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। यह जोड़े की शादी के बाद की चमक साफ तौर पर देखी जा सकती हैं।

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी की तस्वीरें

नवविवाहित जोड़े की पहली तस्वीर 2 नवंबर, 2023 को वरुण तेज द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की गई थी। फोटो में जोड़े को एक साथ पोज़ देते हुए देखा गया है। तस्वारें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था: “माई लव!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varun Tej Konidela (@varunkonidela7)

हैदराबाद और देहरादून में होगा रिसेप्शन

वरुण तेज और लावण्या अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद हैदराबाद लौटने पर अपने फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक शानदार शादी का रिसेप्शन आयोजित करेगा। भव्य रिसेप्शन 5 नवंबर, 2023 को होने की उम्मीद है। दूल्हा कस्टम-निर्मित मनीष मल्होत्रा ​​​​टक्सीडो पहनेगा, जबकि दुल्हन एक इलेक्ट्रिक ब्लू गाउन पहनेगी।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024, PBKS VS RR Live Score: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला
PBKS VS RR Live Streaming: पंजाब और राजस्थान के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें-Indianews
Madhuri Dixit को पति श्रीराम नेने ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश, तस्वीर शेयर कर लिखा रोमांटिक नोट -Indianews
PBKS VS RR: पंजाब को हरा टॉप 2 में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी राजस्थान, जानें किसका पलड़ा भारी-Indianews
PM Robert Fico: स्लोवाकिया के पीएम रॉबर्ट फिको पर चली गोली, एक संदिग्ध गिरफ्तार-Indianews
Heeramandi के ताहा शाह बदुषा ने ऑडिशन देने के लिए 10,000 रुपये का घोटाला होने का किया खुलासा, कही यह चौकाने वाली बात -Indianews
RR VS PBKS: गुवाहाटी में हो सकता है छक्कों की बरसात, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
ADVERTISEMENT