होम / Varun-Lavanya Wedding: वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी का कार्ड हुआ वायरल, जानें किस दिन हैं कौन सा फ्कशन

Varun-Lavanya Wedding: वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी का कार्ड हुआ वायरल, जानें किस दिन हैं कौन सा फ्कशन

Babli • LAST UPDATED : October 29, 2023, 1:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Varun-Lavanya Wedding, दिल्ली: इटली में अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी 5 नवंबर को हैदराबाद में एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन करेंने की तैयारी में लगे हुए हैं। रिसेप्शन का निमंत्रण कार्ड सोने की नक्काशी के साथ बिल्कुल क्लासिक और खूबसूरत दिखता है। ऐसा लग रहा है कि यह जोड़ा अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के तुरंत बाद अपने प्रियजनों और इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ एक शाही जश्न मनाने के लिए पुरी तरह से तैयार है।

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी का रिसेप्शन

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी हैदराबाद के एन कन्वेंशन में अपनी शादी का रिसेप्शन आयोजित करेंगे, जो 3,000 से ज्यादा मेहमानों को शामिल करने के लिए जाना जाता है। जाहिर तौर पर, नागार्जुन अक्किनेनी इस जगह के सह-संस्थापकों में से एक हैं। इस जोड़े ने अपने एडंस्ट्री के मित्रों को इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया है, जो निश्चित रूप से एक भव्य आयोजन होगा।

शादी के बारे में

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने 9 जून को सगाई की थी, तब से ये जोड़ा सुर्खियों में बना हुआ हैं। यह जोड़ा 1 नवंबर को इटली के टस्कनी में अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। बता दें की इस जोड़े के शादी के जश्न 30 अक्टूबर को एक कॉकटेल पार्टी के साथ शुरू होगा। शादी से पहले 31 अक्टूबर को मेहंदी और हल्दी समारोह आयोजित किए जाएंगे, जो अगले दिन होंगे। बता दें कि शादी के लिए मेहमानों की लिस्ट में पचास से ज्यादा लोग नहीं हैं, क्योंकि वरुण तेज एक निजी व्यक्ति हैं, और अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ अपना खास दिन बिताना पसंद करते हैं। हालाँकि, 5 नवंबर को एक रिसेप्शन की योजना बनाई गई है, जिसमें फिल्म इडस्ट्री के दोस्त, राजनेता और हैदराबाद के कई जाने-माने लोग शामिल होंगे।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.