होम / Vashu Bhagnani ने ₹250 करोड़ के कर्ज से उठाया राज, चीजों को ठीक करने के लिए मांगा 60 दिन का समय – IndiaNews

Vashu Bhagnani ने ₹250 करोड़ के कर्ज से उठाया राज, चीजों को ठीक करने के लिए मांगा 60 दिन का समय – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 25, 2024, 1:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vashu Bhagnani: वाशु भगनानी और जैकी भगनानी के स्वामित्व वाली पूजा एंटरटेनमेंट ने बढ़ती वित्तीय परेशानियों के बीच 250 करोड़ रुपये का कर्ज चुकाने के लिए अपना मुंबई ऑफिस बेच दिया है, जिसके कुछ दिनों बाद मेकर ने दावों को संबोधित करने के लिए एक आधिकारिक स्पष्टीकरण जारी किया है। इसके साथ ही बता दें कि प्रोडक्शन हाउस पर बकाया भुगतान न करने, अपने 80 प्रतिशत कर्मचारियों को नौकरी से निकालने और अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा और टाइगर श्रॉफ अभिनीत उनकी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की बॉक्स ऑफिस पर असफलता के बाद अपने संचालन में कटौती करने का आरोप लगाया गया था।

वाशु भगनानी ने कही ये बात

एक बयान में, वाशु भगनानी ने कहा, “जिस इमारत के बारे में लोग बात कर रहे हैं, वह किसी को नहीं बेची गई है, यह अभी भी मेरी है। हम इसे केवल एक टॉवर में पुनर्विकास कर रहे हैं जिसमें लक्जरी घर होंगे। इसकी योजना 1.5 साल पहले बनाई गई थी। मैं बड़े मियां छोटे मियां के रिलीज होने का इंतजार कर रहा था, जिसके बाद हम पुनर्विकास शुरू करना चाहते थे।”

Stree 2 का टीजर हुआ रिलीज, अब खोलेगा असली स्त्री का राज – IndiaNews

काम करने वालो को नौकरी से निकालने की अफवाह को भी किया साफ

अपने कर्मचारियों को नौकरी से निकालने की खबरों को खारिज करते हुए वाशु भगनानी ने कहा, “हमारे साथ 10 साल से एक ही टीम काम कर रही है, हमने किसी को जाने के लिए नहीं कहा है।”

मेकर ने आगे कहा, “मैं पिछले 30 सालों से इस व्यवसाय में हूँ। अगर कोई ऐसा व्यक्ति है जो दावा करता है कि हम पर उसका पैसा बकाया है, तो उसे आगे आकर हमसे बात करनी चाहिए। क्या उनका पूजा एंटरटेनमेंट के साथ उचित अनुबंध है? क्या उन्होंने इस बारे में कोई मामला दर्ज कराया है? सोशल मीडिया पर चिल्लाने के बजाय इसे सुलझाने के कई तरीके हैं। अगर कोई समस्या है, तो हम उसका समाधान करेंगे। कोई भी भाग नहीं रहा है। कृपया मेरे कार्यालय में आएं, हमसे बात करें, हमें अपने दस्तावेज़ दें और हमें चीजों को सुलझाने के लिए 60 दिन दें। मैं किसी दबाव या ब्लैकमेल के आगे नहीं झुकने वाला। हम यू.के. में प्रोडक्शन कंपनियों के साथ भी काम करते हैं। अगर उनका किसी पर पैसा बकाया है, तो लोगों को सीधे उनसे संपर्क करना चाहिए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Entertainment (@pooja_ent)

Indian 2 ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, बिलकुल अलग अंदाज में दिखे Kamal Haasan – IndiaNews

पूजा एंटरटेनमेंट की हाल ही में आई फ़िल्में जैसे बड़े मियाँ छोटे मियाँ, मिशन रानीगंज, गणपथ और बेल बॉटम बॉक्स ऑफ़िस पर बुरी तरह से असफल रहीं। हालांकि, निर्माता का मानना ​​है कि हिट और फ्लॉप तो इस व्यवसाय का हिस्सा हैं।

इस शख्स ने लगाया आरोप

यह उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया यूजर रुचिता कांबले, जिन्होंने कथित तौर पर पूजा एंटरटेनमेंट की एक फिल्म में काम किया था, ने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि प्रोडक्शन हाउस ने उनका बकाया भुगतान नहीं किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ruchita Kamble (@happiisoul)

दिल्ली Delhi: मंगोलपुरी में मस्जिद अतिक्रमण के बाद विरोध प्रदर्शन शुरु, MCD का अभियान जारी-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT