होम / Vicky Kaushal About Katrina: विक्की ने बांधे कैटरीना के लिए तारीफों के पुल, कहाँ "कैटरीना का अपना एरा था"

Vicky Kaushal About Katrina: विक्की ने बांधे कैटरीना के लिए तारीफों के पुल, कहाँ "कैटरीना का अपना एरा था"

Simran Singh • LAST UPDATED : July 25, 2023, 2:19 pm IST

Vicky Kaushal About Katrina

India News (इंडिया न्यूज़), Vicky Kaushal About Katrina, दिल्ली: बॉलीवुड की फेवरेट कपल में से एक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की तारीफें करते पूरा बॉलीवुड और उनके फैंस थकते नहीं है। वही विक्की कौशल एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने जरा हटके जरा बचके से लेकर यूआरआई: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों में अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी है। शादीशुदा जोड़े के बीच में बेशुमार प्यार है। वहीं विक्की कौशल ने अपनी पत्नी को लेकर एक खास बात फैंस के साथ शेयर की है।

विक्की कौशल ने कैटरीना के बारे में बताइ खास बात

हाल ही में हुए इंटरव्यू में विक्की कौशल ने अपनी पत्नी कैटरीना और बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री के में से एक के बारे में कई राज खोले हैं। विक्की ने बताया कि कैटरीन ने अपना खुद का एरा बनाया है। जिस एरा में उनके अलावा और कोई भी खड़ा नहीं है और ऐसा ही एरा हेमा मालनी और रेखा जैसी अभिनेत्रियों ने अपने लिए बनाया था। इंटरव्यू में विक्की ने कहा, “उसे जानते हुए, सब कुछ उसके अनुसार नहीं चल रहा था, उसने वास्तव में कड़ी मेहनत की और इसमें सफलता हासिल की। मैं उनकी ओर से कोई सीमा पार नहीं करना चाहता, लेकिन मुझे वास्तव में लगता है कि जैसे हेमा मालिनी का युग था, रेखा का युग था और मुझे वास्तव में लगता है कि उन्होंने अपनी योग्यता के आधार पर उस तरह का मील का पत्थर हासिल किया है”

करियर में आगे जाने के लिए कैटरीना ने की मदद

इसके साथ ही विक्की बताते हैं कि करियर में ग्रो करने के लिए भी कटरीना ने उनकी काफी मदद कि है। वह कहते हैं कि कटरीना काम के आगे किसी भी चीज को नहीं देखती हैं। अपने काम को लेकर वह काफी सीरियस है और हर एक चीज को परफेक्शन के साथ करना चाहती हैं। कटरीना को दो दशकों की पूरी नॉलेज है कि बॉलीवुड में क्या कैसे और क्यों होता है। विक्की ने ने कहा, “वह तथ्य को तथ्य के रूप में कहेंगी, खासकर जब बात मेरे प्रदर्शन या मेरे ट्रेलर की हो। जब मैं उसे अपना डांस रिहर्सल दिखाता हूं तो मैं मर जाता हूं।’ मैं जानता हूं कि यह उस अनुभव से आ रहा है, और इससे मुझे बहुत मदद मिलती है। जब निर्णय लेने की बात आती है, जब मैं सोच रहा होता हूं कि ये करू या वो करू… वह वास्तव में ऐसी बातें बताएगी जो मुझे पता है कि उतार-चढ़ाव, सही निर्णयों और गलतियों के इतने अनुभव से आ रही हैं। जब उसकी कोई राय होती है, तो मुझे पता है कि मुझे उस पर गंभीरता से विचार करना होगा क्योंकि यह बहुत उद्देश्यपूर्ण है। वह बुद्धिमत्ता और व्यावहारिकता बहुत सराहनीय है।”

 

ये भी पढ़े: बिग बॉस कंटेस्टेंट और यूट्यूबर एल्विश यादव की लाइफस्टाइल करेंगी इंस्पायर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अमेरिका जाकर दुनिया के ये 4 संकट हरेंगे PM मोदी, भारत लौटने से पहले होगा बड़ा धमाका
यूपी-बिहार, दिल्ली के साथ समूचे उत्तर भारत में कब और कितनी पड़ेगी ठंड? मौसम विभाग ने कर दी खतरनाक भविष्यवाणी
Kanpur News: आनंदेश्वर मंदिर के पास हादसा! दो युवकों को कार ने रौंदा, जानें खबर
Samastipur News: मुखिया संघ के अध्यक्ष की बेरहमी से हुई हत्या! ग्रामीणों का फूटा गुस्सा
किस पर कहर बरपाएंगे शनिदेव? बुरा होने से पहले देते हैं ये संकेत, सावधान रहना आपका काम!
मंगेश यादव के बाद अखिलेश यादव ने उठाए अजय के एनकाउंटर पर उठाया सवाल, बोले- केवल टांग में ही लग रही है गोली…
Delhi Crime News: संगम विहार में किशोर की निर्मम हत्या से दहशत, चाकू से गोदकर की गई हत्या
ADVERTISEMENT