होम / Vicky-Katrina: विक्की -कैटरीना की पोस्ट ने इंटरनेट पर मचाई हलचल, देखें तस्वीर

Vicky-Katrina: विक्की -कैटरीना की पोस्ट ने इंटरनेट पर मचाई हलचल, देखें तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : October 15, 2023, 4:02 pm IST

Vicky Kaushal and Katrina Kaif

India News (इंडिया न्यूज़), Vicky-Katrina , दिल्ली: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बी टाउन की सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। समय-समय पर, इस जोड़े को अक्सर बड़े रिश्ते के लक्ष्य को हासिल करते हुए देखा जाता है। सोशल मीडिया पर दोनो की शानदार केमिस्ट्री उनके फैंस को अपनी ओर आकर्षित करते हैं। जहां विक्की अपनी मोस्ट अवेटिड मेघना गुलज़ार की सैम बहादुर के लिए तैयारी कर रहे हैं, वहीं कैटरीना कैफ भी सलमान खान के साथ अपनी जासूसी थ्रिलर टाइगर 3 की तैयारी में लगी हुई हैं। हाल ही में इस जोड़े की एक नई तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की लेटेस्ट फोटो

बॉलीवुड की बेहद पसंद की जाने वाली जोड़ी, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने कपल्स गोल्स को पूरा करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अब एक बार फिर इस कपल की एक नई फोटो ने इंटरनेट पर खूब धमाल मचाया है। फोटो में, टाइगर 3 की एक्ट्रेस गुलाबी स्वेटशर्ट और नो-मेकअप लुक के साथ बालों को पोनीटेल में बांधे हुए बहुत खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही विक्की कौशल नेवी ब्लू कैजुअल शर्ट और सिर पर टोपी लगाए नजर आ रहे हैं।

फैंस ने लुटाया प्यार

इंटरनेट पर मौजूद इस तस्वीर ने एक बार फिर फैंस को हैरान कर दिया। एक फैन ने कमेंट कर लिखा, “जीवन भर के लिए टिकट”, जबकि दुसरे ने कमेंट कर लिखा, “परफेक्ट जोड़ी”।

विक्की कौशल का वर्क फ्रंट

कौशल अपनी आगामी बायोपिक ड्रामा सैम बहादुर के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म का टीज़र हाल ही में जारी किया गया था, जिसमें विक्की ने भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाया था। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख का भी शानदार अभिनय देखने को मिलेगा। बता दें की सैम बहादुर रणबीर कपूर की एनिमल के साथ भिड़ेंगी, जिसमें रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। दोनों फिल्में इस साल के आखिर में 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होंगी।

कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट

वहीं कैटरीना कैफ भी सोशल मीडिया पर धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। मोस्ट अवेटिड सलमान खान की टाइगर 3 का भी इसके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। जोया के रूप में कैटरीना के लुक पोस्टर की फैंस ने सराहना की क्योंकि वह पोस्टर में उग्र और बदमाश लग रही थीं। बता दें की टाइगर 3 इस साल बड़ी दिवाली की छुट्टियों के दौरान रिलीज़ होगी।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

किस पर कहर बरपाएंगे शनिदेव? बुरा होने से पहले देते हैं ये संकेत, सावधान रहना आपका काम!
मंगेश यादव के बाद अखिलेश यादव ने उठाए अजय के एनकाउंटर पर उठाया सवाल, बोले- केवल टांग में ही लग रही है गोली…
Delhi Crime News: संगम विहार में किशोर की निर्मम हत्या से दहशत, चाकू से गोदकर की गई हत्या
सैकड़ों लड़कियों के साथ रात बीता चुका है कांग्रेस नेता का बेटा, रेखा-माधुरी भी रह चुकी हैं गर्लफ्रेंड
CG Weather: मौसम विभाग का ताजा अपडेट! कई इलाकों में बारिश की संभावना
SDM Priyanka Bishnoi: प्रियंका बिश्नोई की मौत के मामले में अब होगी बड़े स्तर पर जांच, जानें पूरा मामला
छाती और गले में जमे गाढ़े कफ को चुटकियों में साफ कर देंगा ये उपाय, मिनटों में दिलाएगा राहत
ADVERTISEMENT