होम / बैड न्यूज़ के गाने तौबा तौबा के लॉन्च इवेंट पर करण औजला के साथ थिरकते दिखें Vicky और Sunny, देखें वीडियो -IndiaNews

बैड न्यूज़ के गाने तौबा तौबा के लॉन्च इवेंट पर करण औजला के साथ थिरकते दिखें Vicky और Sunny, देखें वीडियो -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : July 3, 2024, 6:25 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vicky Kaushal and Sunny Dance: विक्की कौशल 2024 की अपनी पहली फिल्म बैड न्यूज़ की रिलीज़ की तैयारी में लगे हुए हैं। हालाँकि सिनेप्रेमियों को बड़े पर्दे पर इस कॉमिक को देखने के लिए थोड़ा और इंतज़ार करना होगा, लेकिन फिल्म का पहला पेपी नंबर 2 जून को रिलीज़ किया गया। मेकर्स ने पार्टी ट्रैक तौबा तौबा को रिलीज़ करने के लिए एक स्टार-स्टडेड इवेंट को होस्ट किया, जिसमें विक्की, त्रिप्ति डिमरी और पंजाबी सिंगर करण औजला शामिल थे। इवेंट के दौरान, बॉलीवुड अभिनेता को करण के दूसरे ट्रेंडिंग गाने पर थिरकते हुए देखा गया।

  • बैड न्यूज़ के गाने पर डांस करते दिखें विक्की-करण
  • सोशल मीडिया पर वीडियो ने मचाई धुम
  • बैड न्यूज़ के बारे में 

Anant Ambani अपनी शादी का कार्ड चढ़ाने पहुंचे कृष्ण काली मंदिर, राधिका संग सात फेरे लेने से पहले लिया भगवान का आशीर्वाद

बैड न्यूज़ के गाने पर डांस करते दिखें विक्की-करण

लाखों फैंस विक्की कौशल की तारीफ करते थकते नहीं हैं, न केवल उनके अभिनय कौशल या अच्छे लुक्स के लिए, बल्कि संगीत के लिए उनके जुनून के लिए भी काफी पसंद करते है। कई मौकों पर, स्टार को पंजाबी गानों पर थिरकते हुए देखा गया है। सोशल मीडिया हैंडल पर मसान अभिनेता ने अपनी जड़ों और अपनी शानदार प्लेलिस्ट को दिखाते हुए खुद के कई वीडियो डाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस इवेंट के एक वीडियो में, सितारों को अपनी जुगलबंदी से दर्शकों को मदहोश करते हुए देखा गया। जैसे ही करण ने अपना गाना गाया, सैम बहादुर अभिनेता ने बीच में उनका साथ दिया और ऐसे डांस किया जैसे कोई उन्हें देख ही नहीं रहा हो। उनके साथ अभिनेता और उनके भाई सनी कौशल भी शामिल थे।

सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोरने वाली फिल्म का ट्रेलर जारी करने के बाद, बैड न्यूज़ के मेकर्स ने करण औजला का लिखा और बॉस्को-सीज़र का कोरियोग्राफ किया गया गाना तौबा तौबा रिलीज़ किया है।

ईशा और श्लोका ने सामूहिक विवाह की ऐसे बढ़ाई शोभा, Nita Ambani की लाल साड़ी के पल्लू पर छपे श्लोकों ने खींचा ध्यान

बैड न्यूज़ के बारे में 

कथित तौर पर सच्ची घटनाओं से प्रेरित इस कॉमेडी फिल्म में विक्की कौशल, त्रिपती डिमरी और एमी विर्क अहम किरदार में हैं। आनंद तिवारी की डायरेक्टेड बैड न्यूज़ का निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता, अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंद तिवारी ने किया है। इशिता मोइत्रा और तरुण डुडेजा द्वारा लिखित यह फिल्म 19 जुलाई, 2024 को रिलीज़ होने वाली है।

रिहाना के बाद ये हॉलीवुड सिंगर्स Anant-Radhika की शादी में करेंगे परफॉर्म! संगीत सेरेमनी में दिखाएंगे दोनों की लव स्टारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT