होम / Vicky Kaushal Katrina Kaif: कैटरीना कैफ पर ससुराल कि तरफ से बन रहा है 'खुशखबरी' देने का दबाव? विक्की कौशल ने दिया जवाब

Vicky Kaushal Katrina Kaif: कैटरीना कैफ पर ससुराल कि तरफ से बन रहा है 'खुशखबरी' देने का दबाव? विक्की कौशल ने दिया जवाब

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 9, 2023, 1:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vicky Kaushal Katrina Kaif: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने परिवार के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि क्या माता-पिता उन पर और कैटरीना कैफ पर जल्द ही ‘अच्छी खबर’ देने के लिए दबाव डाल रहे हैं। विक्की कौशल अपने सादगी भरे अंदाज से कई लोगों का दिल जीत लेते हैं। वह 2018 से कैटरीना कैफ को डेट कर रहे थे, उन्होंने दिसंबर 2021 में शादी कर ली थी।

क्या कैटरीना पर है “खुश खबरी” दबाव 

विक्की कौशल, जो फिलहाल अपनी फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली का प्रमोशन कर रहे हैं, उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने सबसे पहले अपने माता-पिता को अपनी प्रेमिका कैटरीना कैफ के बारे में बताया था। एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने उस समय के बारे में बात की जब उन्होंने अपने परिवार को अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया था।

जब अभिनेता से पूछा गया कि घर पर सबसे पहले कौन जानता था कि वह कैटरीना को डेट कर रहे हैं, तो अभिनेता ने जवाब दिया कि यह उनकी मां और पिता थे, फिर विकी से पूछा गया कि क्या उनके माता-पिता उन पर विश्वास करते हैं, तो अभिनेता ने जवाब दिया कि उन्हें पहले से ही विश्वास था।

एक्टर ने अपने परिवार के बारे में ये बात कही

विक्की कौशल ने खुलासा किया कि क्या उनका परिवार उन पर और कैटरीना पर ‘अच्छी खबर’ देने के लिए दबाव डाल रहा है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लगभग दो साल हो गए हैं और हर कोई उनसे ‘अच्छी खबर’ की उम्मीद करता है। इस पर विकी ने जवाब दिया कि किसी पर दबाव नहीं है, वे बहुत अच्छे लोग हैं।

ये भी पढ़ें- Actor Rajkumar Death: जब चुप-चाप कर दिया गया था दिग्गज एक्टर राजकुमार का अंतिम संस्कार, शामिल नहीं हुआ कोई कोई भी बाहर वाला

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

शनिवार को बदल गए Petrol-Diesel के दाम? चेक करें कच्चे तेल की कीमत
Aaj Ka Panchang: आश्विन कृष्ण पक्ष की चतुर्थी और शनिवार, जानिए आज का शुभ मुहूर्त
चुनाव से पहले कुर्सी छोड़ने की परंपरा पुरानी, इसलिए अग्निपरीक्षा के नाम पर केजरीवाल बना रहे मिस्ट्री प्लान
क्या नूडल्स पर लगेगा अब टैक्स? आइसक्रीम पर भी होगी नजर, इस बड़े डॉक्टर ने बड़ी चेतावनी
चिकन लेग पीस मत समझ लेना इसे, असलियत जानकर टूट जाएगा नॉन वेज वालों का दिल, देखें Viral Video
आतिशी इन पांच नये चेहरों के साथ आज लेंगी CM पद की शपथ, जानें कौन हैं ये लोग कैबिनेट में होंगे शामिल
MPPSC असिस्टेंट प्रोफेसर रिजल्ट 2024 हुआ जारी, 195 उम्मीदवार शॉर्टलिस्ट, यहां से देखें रिजल्ट
ADVERTISEMENT