होम / Vicky Kaushal ने अनोखे अंदाज में शेयर किया Bad Newz का ट्रेलर रिलीज़ अपडेट, भाई सनी और गर्लफ्रेंड शरवरी भी नहीं रोक पाए हंसी -IndiaNews

Vicky Kaushal ने अनोखे अंदाज में शेयर किया Bad Newz का ट्रेलर रिलीज़ अपडेट, भाई सनी और गर्लफ्रेंड शरवरी भी नहीं रोक पाए हंसी -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 24, 2024, 6:22 pm IST
Vicky Kaushal ने अनोखे अंदाज में शेयर किया Bad Newz का ट्रेलर रिलीज़ अपडेट, भाई सनी और गर्लफ्रेंड शरवरी भी नहीं रोक पाए हंसी -IndiaNews

Vicky Kaushal Bad Newz

India News (इंडिया न्यूज़), Vicky Kaushal Shares Bad Newz Trailer Release Date: एक अच्छी खबर है कि बैड न्यूज़ (Bad Newz) आ रही है! जी हां, विक्की कौशल, त्रिप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर यह फिल्म इस साल 19 जुलाई को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जैसे-जैसे दिन नजदीक आ रहें है, जब फिल्म निर्माता फिल्म के प्रमोशन में बिजी होंगे। अब इसी बीच विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज के बारे में एक अपडेट शेयर किया है।

बैड न्यूज़ का ट्रेलर कब रिलीज़ होगा?

आपको बता दें कि विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक पुराने मौजूदा वीडियो को आगे बढ़ाने के लिए इंस्टाग्राम पर एक लोकप्रिय ट्रेंड दिखाया गया है। एक क्लिप में एक आदमी की कुर्सी हवा में उछलती हुई दिखाई दे रही है, जिससे वो उड़ जाता है, जबकि दूसरी क्लिप में विक्की को हवा में कहीं से अपने सोफे पर गिरते हुए दिखाया गया है। जैसे ही वह गिरता है, विक्की कौशल यह कहते हुए सुनाई देते है, “एक अच्छी खबर है बैड न्यूज़ का ट्रेलर जल्दी आ रहा है।” बाद में वो उठतें है और क्लिप खत्म होने से पहले मांसपेशियों को दिखाने वाला पोज देते हैं।

Sonakshi Sinha ने अनुष्का शर्मा का वेडिंग रिसेप्शन लुक किया कॉपी, रेड बनारसी साड़ी में सिंदूर लगाए आईं नजर – India News

भाई सनी और उनकी गर्लफ्रेंड शरवरी ने किया कमेंट

विक्की कौशल ने इस पोस्ट को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिका, “तैयार हो जाओ, ट्रेलर आ रहा है अपना!!! #BadNewz”। इस वीडियो पर सबसे ज़्यादा हंसने वाले विक्की के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) और उनकी कथित प्रेमिका शरवरी हैं। दोनों ने क्लिप के नीचे कमेंट किया, “हाहाहाहाहाहा’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

भाई लव ने Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की शादी में ना आने को लेकर तोड़ी चुप्पी, किया ये चौंकाने वाला खुलासा – India News

त्रिप्ति डिमरी ने बताया कि बैड न्यूज़ का ट्रेलर कब होगा रिलीज़

एक्ट्रेस त्रिप्ति डिमरी (Triptii Dimri) ने इसी तरह का एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उन्हें पॉपकॉर्न खाते हुए देखा जा सकता है और वो कह रही हैं, “अब तो बैड न्यूज़ भी गुड न्यूज़ लगेगी, पॉपकॉर्न उठाओ और तैयार हो जाओ क्योंकि गुड न्यूज़, मेरा मतलब है कि बैड न्यूज़ का ट्रेलर आ रहा है, देखते रहिए।” त्रिप्ति डिमरी ने अपने कैप्शन में लिखा, “सब #बैड न्यूज़ को गुड न्यूज़ में बदल सकते हैं हम!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

बता दें कि आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित बैड न्यूज़ को धर्मा प्रोडक्शंस के साथ-साथ अमेज़न प्राइम और लियो मीडिया कलेक्टिव द्वारा वित्तपोषित किया जा रहा है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT