होम / जिम में पंजाबी गाने पर थिरकते दिखे Vicky Kaushal, फैंस के साथ शेयर की वीडियो -Indianews

जिम में पंजाबी गाने पर थिरकते दिखे Vicky Kaushal, फैंस के साथ शेयर की वीडियो -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 18, 2024, 10:33 am IST

Vicky Kaushal

India News (इंडिया न्यूज़), Vicky Kaushal: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे पसंदिदा एक्टर्स में से एक हैं, जिन्हें इंटरनेट कैटरीना कैफ से शादी करने से पहले ही पसंद कर रहा था। एक्टर हमेशा अपने आकर्षण से हमारे दिलों को पिघलाने में कामयाब रहते हैं। हाल ही में, उन्होंने पंजाबी ट्रैक पर जिम में थिरकते हुए एक वीडियो साझा किया और हम उन्हें देखना बंद नहीं कर सकते। ऐसा लगता है कि इंटरनेट के पास अब उनके वर्कआउट सेशन के लिए उनकी प्लेलिस्ट में जोड़ने के लिए एक नया गाना है।

  • जिम में थिरकते विक्की कौशल
  • जन्मदिन की छुट्टियों के दौरान पहुंचे लंदन
  • फैंस के साथ शेयर की वीडियो

भारी सुरक्षा के बीच नजर आए Salman Khan, फैंस और पैप्स को रखा गया दूर – Indainews

जिम में थिरकते विक्की कौशल

विक्की कौशल को पूरी तरह से काले रंग के आउटफिट में देखा जा सकता है। उन्होंने काले शॉर्ट्स के ऊपर काली टी पहनी हुई है और उनकी पूरी बढ़ी हुई दाढ़ी है और उन्होंने पोनीटेल बांध रखी है। उन्हें जिम में देखा जा सकता है और ऐसा लग रहा है कि उनके पास वर्कआउट के लिए एक नया ट्रैक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dimple B (@vickat__kaif__kaushal_kkk)

एक्टर करण औजला की विनिंग स्पीच पर थिरक रहे हैं और सरदार उधम एक्टर पूरी तरह से इस गाने के मालिक हैं और कैसे! उनकी मुस्कुराहट और उनका गठीला शरीर इस गाने में चार चांद लगा रहा है। इस पंजाबी मुंडा के लिए कितने दिल?

Ali Zafar Birthday: ऋतिक रोशन ने की अली ज़फ़र के गाने की तारीफ, कही ये बात -Indianews

जन्मदिन की छुट्टियों के दौरान पहुंचे लंदन

कैटरीना कैफ पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं। कहा जा रहा हैं की वह लंदन में है और विक्की उसके साथ समय बिताने के लिए इधर-उधर यात्रा करता रहता है। हाल ही में मसान एक्टर का जन्मदिन था और एक्स पर एक यूजर ने हाल ही में लंदन में एक फ्रांसीसी रेस्तरां के बाहर फैंस के साथ बातचीत करते हुए उनकी कुछ तस्वीरें साझा कीं।

तस्वीरों में विक्की ब्लैक टी-शर्ट और पैंट के साथ मैचिंग जैकेट पहने नजर आ रहे हैं। विक्की ने लंबे बाल और दाढ़ी भी रखी थी, जो हाल ही में खत्म हुई फिल्म छावा के लिए उनका लुक है। उन्होंने मुस्कुराते हुए पुरुषों के एक समूह के साथ पोज़ दिया।

Karan-Shahrukh के बीच है समलैंगिक संबंध! इस तमिल गायिका के दावे से हिला इंटरनेट – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT