होम / छावा के सेट से लीक हुई Vicky Kaushal की तस्वीरें, छत्रपति संभाजी महाराज किरदार में दिखे एक्टर -Indianews

छावा के सेट से लीक हुई Vicky Kaushal की तस्वीरें, छत्रपति संभाजी महाराज किरदार में दिखे एक्टर -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 24, 2024, 12:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vicky Kaushal, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल पिछले कुछ दिनों से अपने कपिल शर्मा शो के आगामी एपिसोड में अपनी बातचीत को लेकर खबरों में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर की आगामी ऐतिहासिक फिल्म छावा से छत्रपति संभाजी महाराज के रूप में उनका लुक लीक हो गया है। इसमें विक्की को मराठा शासक के शाही गेटअप में दिखाया गया है। फिल्म से एक्टर की लीक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर फैंस के बीच हलचल पैदा कर दी हैं। एक्टर के फैंस उनकी आगामी फिल्म देखने का बेसब्री से इंतेजार कर रहे है।

  • छावा के सेट से लीक हुई विक्की कौशल की तस्वीरें
  • छत्रपति संभाजी महाराज किरदार में दिखे एक्टर
  • फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर रश्मिका ने शेयर की पोस्ट

Dr Rajkumar’s birth anniversary: कन्नड़ सिनेमा के ये सुपरस्टार कर चुके शानदार फिल्मों में काम, करोड़ों दिलों पर किया राज -Indianews

विक्की की लीक हुई तस्वीरें

छावा के दूसरे शेड्यूल की कुछ तस्वीरें एक्स पर लीक हो गईं हैं। वायरल तस्वीरों में विक्की को लंबी दाढ़ी के साथ देखा जा सकता है, जिसमें उनके लंबे बाल शिव की तरह बंधे हुए हैं। वह बेज स्लीवलेस जैकेट, हल्के भूरे रंग की धोती और पारंपरिक सामान का एक गुच्छा पहनता है। एक देहाती परिवेश में चलते समय वह दृढ़ निश्चयी दिखता है।

छावा के बारे में

लक्ष्मण उटेकर की छावा, छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित एक ऐतिहासिक फिल्म है, जो एक्टर विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना के बीच पहले सहयोग का प्रतीक है। जहां विक्की ने फिल्म में छत्रपति संभाजी महाराज का किरदार निभाया है, वहीं रश्मिका ने उनकी पत्नी येसुबाई भोंसले का किरदार निभाया है।

Hema Malini के राजनीतिक करियर को लेकर परेशान थे Dharmendra, दी थी ये सलाह-Indianews

फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर रश्मिका

रश्मिका ने हाल ही में फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की है। फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद, उन्होंने इंस्टाग्राम पर टीम को धन्यवाद दिया। सेट पर सहयोगी होने के लिए लक्ष्मण और विक्की को धन्यवाद देते हुए, रश्मिका ने लिखा, “@laxman.utekar सर… मुझे बस आश्चर्य है कि एक आदमी कम से कम 1500 कामकाजी लोगों के साथ इतने बड़े सेट को इतने शांत और संयम के साथ कैसे संभाल सकता है।”

“सर, आपने मुझे येसुबाई के रूप में देखा है, जब दुनिया में किसी ने इसके बारे में सोचा भी नहीं होगा और मुझे वास्तव में आश्चर्य है कि कैसे, न केवल मुझे। पूरा देश आश्चर्यचकित होगा कि कैसे.. लेकिन उन दृश्यों को देखकर मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं। आपने मुझसे एक ऐसा प्रदर्शन प्राप्त किया है जिसे देखने के लिए मैं दुनिया के लिए उत्साहित हूं,”

Riddhi Dogra ने शेयर की खास तस्वीर, फैंस ने रिएक्ट कर पूछा सवाल – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.