होम / Riddhi Dogra ने शेयर की खास तस्वीर, फैंस ने रिएक्ट कर पूछा सवाल – Indianews

Riddhi Dogra ने शेयर की खास तस्वीर, फैंस ने रिएक्ट कर पूछा सवाल – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : April 24, 2024, 11:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Riddhi Dogra: जवान एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपने फैंस को यह बताती रहती हैं कि उनके जीवन में क्या हो रहा है। अपने ग्लैमरस फोटोशूट से लेकर कैमरे के बाहर अपने निजी समय की एक झलक तक, एक्ट्रेस यह सब इंस्टाग्राम पर शेयर करती है। हाल ही में, एक्ट्रेस बीकानेर की यात्रा पर थी, और अपने फैंस को उस जगह का आभासी दौरा कराने के लिए ग्राम चली गई। एक तस्वीर में वह एकता कपूर के साथ पोज देती हुई भी नजर आईं।

  • रिद्धि डोगरा ने शेयर की तस्वीर
  • फैंस ने पूछा सवाल

Anant-Radhika की शादी की तारीख हुई तय, इस दिन और जगह रचाएंगे शादी – Indianews

रिद्धि डोगरा ने बीकानेर से मनमोहक तस्वीरें की शेयर

भव्य महल के सामने पोज़ देते हुए रिद्धि डोगरा शानदार सफेद आउटफिट में खूबसूरत लग रही थीं। तस्वीर और वीडियो के साथ, उन्होंने बीकानेर की मनमोहक सुंदरता को दिखाया। उन्होंने अपनी दोस्त और सेलिब्रिटी एकता कपूर के साथ एक यादगार पल शेयर किया। आखिरी तस्वीर में, एक्ट्रेस ने राहुल वोहरा, सुहास आहूजा, गौरव अरोड़ा और अन्य जैसे को-एक्टर के साथ पोज़ देकर फैंस को रोमांचित किया, जिससे उनकी आने वाले काम और ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों के बीच उनके संबंधों के बारे में उत्सुकता बढ़ गई। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “बीकानेरी भुजिया उर्फ ​​डंप के 30 दिन! भाग —- पहला।” Riddhi Dogra

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ridhi Dogra (@iridhidogra)

फैंस ने दिया अपना रिएक्शन

जैसे ही रिधि डोगरा ने तस्वीरों की सीरीज को अपलोड किया, फैंस ने कमेंट में प्यार और प्रशंसा की बाढ़ ला दी। द मैरिड वुमन के सीज़न 2 के अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे एक फैंस के साथ, एक यूजर ने लिखा, “#Themarried Woman क्रू का आधा हिस्सा वहां था। सीज़न 2 पर कोई अपडेट? एक अन्य यूजर ने कमेंट की, “मुझे आपकी कहानियां याद आ रही हैं, खासकर सुबह वाली, लेकिन खुशी है कि आप घर वापस आ गए हैं। अब थोड़ा आराम करो. आलिंगन।”

Preity Zinta कर रही फिल्मों में इस सितारे के साथ कमबैक, BTS किया शेयर

रिद्धि डोगरा के बारे में अधिक जानकारी

रिधि डोगरा ने फिल्मों और ओटीटी सहित सभी माध्यमों में काम किया है। उन्हें सफलता मनोरंजक मनोवैज्ञानिक अपराध सीरीज असुर से मिली, जहां उन्होंने अरशद वारसी और बरुन सोबती के साथ नुसरत की भूमिका निभाई।

इसके साथ ही उन्होंने द मैरिड वुमन नामक सीरीज में अपने एक्टिंग के लिए लोकप्रियता हासिल की। फिल्म उद्योग में अपनी यात्रा के बारे में बोलते हुए, रिद्धि डोगरा को शाहरुख खान की फिल्म जवान में उनके प्रदर्शन के लिए तारीफ मिली। फिल्म में उन्होंने कावेरी अम्मा का किरदार निभाया था।

IPL 2024: रवींद्र जडेजा का वायरल फ्लाइंग कैच, पलक झपकते केएल राहुल आउट; देखें तस्वीर-Indianews

इसके अलावा, उन्होंने सलमान खान की टाइगर 3 में शाहीन बेग की भूमिका पर हस्ताक्षर करके एक और प्रोजेक्ट हासिल किया। लकड़बग्घा भी उनकी मान्यता प्राप्त परियोजनाओं में से एक है। उनके टेलीविजन करियर में सावित्री, वो अपना सा और ये है आशिकी जैसे कई शो शामिल हैं। उन्होंने नच बलिए 6 और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 6 जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT