होम / Vicky Kaushal की Sam Bahadur को मिला ये खास तोहफा, एक्टर ने अमूल का किया शुक्रिया  

Vicky Kaushal की Sam Bahadur को मिला ये खास तोहफा, एक्टर ने अमूल का किया शुक्रिया  

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 4, 2023, 11:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amul on Vicky Kaushal Sam Bahadur: भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ बनकर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने ऑडियंस का दिल जीत लिया है। इस किरदार में उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया जा रहा है। आर्मी ऑफिसर के गेटअप में नजर आए विक्की ने अपने डिक्शन से लेकर बॉडी लैंगवेज तक पर काफी मेहनत की है। बता दें कि फैंस ने न सिर्फ फिल्म की स्टोरी को, बल्कि विक्की के हार्ड वर्क की भी खूब तारीफ की है। अब ‘सैम बहादुर’ बने विक्की कौशल को अमूल की तरफ से स्पेशल अंदाज में बधाई दी गई है।

अमूल ऐड में छाए विक्की कौशल

आपको बता दें कि फिल्म ‘सैम बहादुर’ विक्की कौशल के बेहतरीन प्रोजेक्ट्स में से एक है। बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने 3 दिन में 25 करोड़ का आंकड़ा टच कर लिया है। फैंस विक्की की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे। वहीं, अमूल बटर के ऐड पर विक्की कौशल को खास अंदाज में बधाई दी गई है। ‘सैम बहादुर’ के गेटअप में सैनिकों के साथ उनकी फोटो को दिखाते हुए विज्ञापन को मजेदार कैप्शन दिया गया है।

विक्की कौशल को ‘अमूल मस्का शॉ’ बनाकर फ्रंट में दिखाया गया है। एक्टर ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अमूल वालों का शुक्रिया अदा किया है। फैंस ने भी इस आर्ट को काफी पसंद किया है।

थिएटर पहुंचे विक्की कौशल

इससे पहले विक्की ने मुंबई के एक थिएटर में फैंस का रिएक्शन लेने के लिए दस्तक दी। अपने बीच एक्टर को देख अचानक से देख फैंस फूले नहीं समाए। उन्होंने फिल्म और विक्की की परफॉर्मेंस की तारीफ की। मेघना गुल्जार के डायरेक्शन में बनी इस मूवी को 1 दिसंबर को रिलीज किया गया था। तीन दिनों में फिल्म ने 25 करोड़ तक की कमाई कर डाली है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.