होम / पिलेट्स सेशन करते Ananya Panday-Khushi Kapoor का वीडियो हुआ वारयल, BFF गोल्स पूरा करते आईं नजर -IndiaNews

पिलेट्स सेशन करते Ananya Panday-Khushi Kapoor का वीडियो हुआ वारयल, BFF गोल्स पूरा करते आईं नजर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 22, 2024, 8:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Panday and Khushi Kapoor BFF Goals: बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ अनन्या पांडे और जान्हवी कपूर की बहन ख़ुशी कपूर दोस्ती के लक्ष्यों का प्रतीक हैं। सिर्फ़ साथ में समय बिताने और हर मुश्किल परिस्थिति में एक-दूसरे का साथ देने के अलावा, वे साथ में वर्कआउट करके एक स्वस्थ जीवनशैली को बनाए रखने को प्राथमिकता देती हैं। उनके फिटनेस ट्रेनर ने हाल ही में उनके पिलेट्स सेशन की एक झलक दिखाई, जिसमें फिटनेस के प्रति उनके समर्पण को दिखाया गया।

अनन्या पांडे और ख़ुशी कपूर के पिलेट्स सेशन

सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने शनिवार को अनन्या पांडे और ख़ुशी कपूर के पिलेट्स सेशन का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसने कई लोगों को प्रेरित किया। पिलेट्स रूटीन में व्यस्त रहने के दौरान दोनों को मुस्कुराते हुए देखा गया। ख़ुशी कपूर ने ऑल-ब्लैक पहनावा चुना, जबकि अनन्या ने अपने ब्लैक वर्कआउट अटायर के ऊपर एक ओवरसाइज़्ड टैंक टॉप पहना।

Ranveer Singh का अपनी प्रेग्नेंट पत्नी Deepika Padukone की लेटेस्ट तस्वीरों पर पिघला दिल, इस तरह बरसाया प्यार – India News

नम्रता ने अपने पोस्ट में व्यक्त किया कि उनका मानना ​​है कि “दिखने में धोखा हो सकता है” कहावत पिलेट्स के लिए गढ़ी गई थी। उन्होंने कहा कि पहली नज़र में यह मज़ेदार और आसान लग सकता है, लेकिन जब कोई व्यायाम शुरू करता है, तो वास्तविकता सामने आती है, खासकर जब इसे सही तरीके से किया जाता है। उन्होंने तीव्र जलन महसूस करने, गहरे जुड़ाव का अनुभव करने और छोटी मांसपेशियों में थकान और कंपन महसूस करने का उल्लेख किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Purohit (@namratapurohit)

अपने कैप्शन में, फिटनेस ट्रेनर ने अनन्या और ख़ुशी को टैग किया और उनके बेहतरीन प्रदर्शन की सराहना की। उन्होंने लिखा, “आप सभी ने बहुत अच्छा किया, वास्तव में अपनी मांसपेशियों को सक्रिय किया और सही तरीके से काम किया! बेशक मुझे यह छोटी सी मजेदार झलक साझा करनी थी कि आप अंगों पर थोड़ा नियंत्रण खो देंगे, लेकिन हे… यह सब फिट होने का एक हिस्सा है। हम सभी को कभी-कभी कंपन महसूस होता है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT