होम / Parineeti Raghav Cricket match: चोपड़ा v/s चड्ढा के क्रिकेट मैच की वीडियो आई सामने, देखे किसने मारी मैच में बाजी

Parineeti Raghav Cricket match: चोपड़ा v/s चड्ढा के क्रिकेट मैच की वीडियो आई सामने, देखे किसने मारी मैच में बाजी

Babli • LAST UPDATED : October 2, 2023, 1:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Raghav Cricket match दिल्ली:  परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा बॅालीवुड इंडस्ट्री के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। ये लवबर्ड्स अपने रोमांस और क्यूट केमिस्ट्री से अपने फैंस को मंत्रमुग्ध करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। बॅालीवुड का ये खूबसूरत जोड़ा 24 सितंबर, 2023 को अपने प्रियजनों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधा था। अपनी इस शादी को औऱ भी यादगार बनाने के लिए राघव और परिणीति के परिवार के बीच एक क्रिकेट मैच भी रखा गया था। जिसकी झलक परिणीती ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर कि हैं।

परिणीति और राघव के परिवार के बीच हुआ मैच

बता दे की परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के दौरान दोनो का परिवार दिल्ली में मौजुद था। जिस वक्त दोनो को उन खास दिनों को और यादगार बनाने के लिए परिवारों के बीच चोपड़ा v/s चड्ढा क्रिकेट मैच रखा गया था। इतना ही नहीं अपनी ग्रैंड शादी को औऱ भी यादगार बनाने के लिए, परिणीति और राघव ने निम्बु रेस, लगड़ी रेस जैसे कई गेम शामिल किए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

वीडियो के बारे में 

इस वीडियो को शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, ‘अब टाइम आ गया है कि हमारी ट्रेडिशनल वेडिंग में हुए नॉन-ट्रेडिशनल रिचुअल्स के बारे में बताने का। म्यूजिकल चेयर्स का गेम हुआ, जिसमें सभी चीटिंग कर रहे थे। लेमन और स्पून रेस हुई। थ्री लेग्ड रेस हुई, जोकि क्रिकेट सेंचुरी हिट करने से भी ज्यादा मुश्किल थी। लेकिन जो रिश्ता आप बनाते हो, वो अनमोल होता है। क्रिकेट मैच हुआ। फैमिली में क्रिकेट के गजब दिग्गज लोग हैं। खासकर सासू मां, जो आखिरी बॉल पर विकेट से गेम बदल देंगी और मैच जीत जाएंगी। और दुल्हन वर्ल्ड कप क्रिकेटर्स हरभजन सिंह को अपनी ओर लाने की भरपूर कोशिश करती है।’

parineeti lemon spoon race

मैच का रिजल्ट

पोस्ट में परिणीति ने आगे लिखा , ‘अब ट्रेंड सेट करने के बारे में बात। यह केवल जीत या हार के बारे में नहीं है। यह अविश्वसनीय क्षणों, उत्साह, हंसी और सबसे महत्वपूर्ण रूप से बने बंधनों के बारे में है। हमारी चड्ढा-चोपड़ा वॉर कमाल की रही, जहां दोनों पक्ष विजयी हुए और दिलों को वास्तव में जीत लिया गया।’

parineeti raghav cricket match photo

4 अक्टूबर को होगा रिसेप्शन

राघव चड्ढा से शादी करने के बाद परणीति चोपड़ा दिल्ली में अपने ससुराल आईं, और यहां उनका गृह प्रवेश हुआ। परिणीति और राघव चड्ढा की शादी में हरभजन और गीता बसरा के अलावा एक्ट्रेस की खास दोस्त सानिया मिर्जा, मनीष मल्होत्रा समेत कई बॅालीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे। अब परिणीति और राघव जल्द ही मुंबई में एक वेडिंग रिसेप्शन रखेंगे, जिसमें नेता से लेकर अभीनेता तक कई हस्तियां शामिल होंगी।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nayanthara ने विग्नेश शिवन संग भगवती कुमारी अम्मन और तिरुचेंदूर मुरुगन मंदिरों की यात्रा, लिया आशीर्वाद -Indianews
Swati Maliwal: क्या राजनीतिक पार्टियों में महिला कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी होती है ? जानें जनता की राय
GPAT 2024: जीपैट के लिए आवेदन में जल्द करें करेक्शन, आज ही यहां से करें सुधार-Indianews
Chandu Champion का पोस्टर रिलीज करने को तैयार थे Kartik Aaryan, फिर हुई यह घटना, अब इस दिन होगा आउट -Indianews
Muslim Voters: क्या बुर्के की आड़ में मुस्लिम महिला वोटर्स को लेकर फर्जीवाड़ा होता है ? जानें जनता की राय
LSG VS DC Toss Update: लखनऊ सुपर जाइंट्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
Lok sabha Elections 2024: पीएम मोदी इतने करोड़ के संपत्ति के मालिक, चुनावी हलफनामे में दिया ब्योरा-Indianews
ADVERTISEMENT