होम / Vidya balan के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन ने किया हैरान, Chandu Champion की स्क्रीनिंग में आई नजर – IndiaNews

Vidya balan के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन ने किया हैरान, Chandu Champion की स्क्रीनिंग में आई नजर – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 14, 2024, 2:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vidya balan Physical Transformation: विद्या बालन बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। वह हमेशा चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने और खास फिल्मों में काम करने के लिए तैयार रही हैं। अपनी एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस अपने इंटरव्यूज में भी खुलकर बोलती रही हैं। वह अक्सर वजन बढ़ने और इसके शरीर को शर्मसार करने वाले अनुभवों के साथ अपने संघर्ष को व्यक्त करती रही हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस अपने भूल भुलैया 3 के को-स्टार, कार्तिक आर्यन की फिल्म, चंदू चैंपियन की स्क्रीनिंग में दिखाई दीं। हालाँकि, विद्या बालन ने अपने हैरान लुक से फैंस और नेटिज़न्स का ध्यान खींचा

  • विद्या बालन के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन ने किया हैरान
  • इस अंदाज में दिखी एक्ट्रेस
  • पहले करती थी शरीर से नफरत

विद्या बालन का जबरदस्त फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन की स्क्रीनिंग पर विद्या बालन ने शानदार एंट्री की। हैरान करने वाले फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस खो गए, क्योंकि ऐसा लग रहा था कि एक्ट्रेस ने बहुत अधिक वजन कम कर लिया है। विद्या ने एक साधारण काली ड्रेस पहनी थी और कार्यक्रम के रेड कार्पेट पर लोगों के साथ मजेदार हंसी-मजाक भी किया।

शादी के 9 साल बाद पहले बच्चे का स्वागत कर रहा कपल, Drashti-Neeraj ने पोस्ट किया प्यारा वीडियो – IndiaNews

विद्या को मेकर्स वजन कम करने की देते थे सलह

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में विद्या बालन ने बताया कि फिल्म मेकर और डायरेक्टर समेत कितने लोगों ने उनसे वजन कम करने के लिए कहा है। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह लंबे समय से स्वास्थ्य चुनौतियों का सामना कर रही हैं। जिसके कारण उनका वजन बढ़ गया है। उसे आश्चर्य हुआ कि लोगों में यह धारणा क्यों है कि केवल दुबली लड़कियाँ ही वांछनीय और स्वीकार्य हैं। Vidya balan Physical Transformation

एक्ट्रेस ने कहा, “हर फिल्म से पहले, निर्माता और निर्देशक मुझसे पूछते थे कि क्या मैं अपना वजन कम कर सकता हूं। और मैं लंबे समय से कुछ स्वास्थ्य चुनौतियों से गुजर रहा हूं। इसलिए यह लगभग असंभव था। मुझे यह बिल्कुल हास्यास्पद लगता है।” क्योंकि वह हिस्सा मुझे ध्यान में रखकर लिखा गया था। तो यह जिद क्यों? केवल चीजों को वांछनीय और स्वीकार्य बनाने का यह कैसा जुनून है?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vishal Mohan Jaiswal (@mj.vishal)

Akshay Kumar की फिल्म Sarfira का पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर – IndiaNews

पूरी जिंदगी करती थी शरीर से नफरत

जब दूसरे आपके शरीर के बारे में आपकी आलोचना करते हैं तो आपके शरीर के बारे में सकारात्मक महसूस करना आसान नहीं होता है। विद्या ने खुलासा किया कि उनकी मां अक्सर उनके वजन को लेकर चिंतित रहती थीं, जिसके कारण वह डाइट और फिटनेस रूटीन पर अड़ी रहती थीं। बातचीत में, द डर्टी पिक्चर की एक्ट्रेस ने एक ‘गोल-मटोल लड़की’ होने को याद किया, जिसके कारण उन्हें पूरी जिंदगी अपने शरीर से नफरत करने में बितानी पड़ी।

उन्होंने कहा, “मेरे शरीर के लिए मेरी बहुत आलोचना की गई है, और यह बिल्कुल भी आसान नहीं है। मैंने अपना पूरा जीवन अपने शरीर से नफरत करते हुए बिताया है। केवल अब जाकर मैंने अपने शरीर को स्वीकार किया है। मैं यह नहीं कह सकता कि मेरे पास बुरे दिन नहीं हैं और मैं बार्बी नहीं बनना चाहती।”

विद्या बालन का वर्क फ्रंट

काम के मोर्चे पर, विद्या को आखिरी बार उनकी फिल्म दो और दो प्यार में प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति के साथ देखा गया था। इसके बाद, एक्ट्रेस अपनी सफल फिल्म भूल भुलैया की तीसरी फ्रेंचाइजी की शूटिंग कर रही है, जिसमें को-स्टार कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी हैं।

Viral Video: G7 शिखर सम्मेलन में फोटो क्लिक करवाते वक्त बिडेन ने की ऐसी हरकत, इटली पीएम मेलोनी ने उठाया ये कदम -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT