होम / इस फिल्म के फ्लॉप होने पर बैंकरप्ट हुए Vidyut Jammwal! एक्टर ने बताई मामले की पूरी सच्चाई

इस फिल्म के फ्लॉप होने पर बैंकरप्ट हुए Vidyut Jammwal! एक्टर ने बताई मामले की पूरी सच्चाई

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 10, 2024, 7:25 pm IST

Vidyut Jammwal

India News (इंडिया न्यूज़), Vidyut Jammwal Bankrupt: एक्टिंग के साथ-साथ एक्शन में भी माहिर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने अपनी इसी खूबी की वजह से एक अलग फैन बेस बनाया है। उनकी फिल्मों का हाल चाहे जो भी हो, लेकिन एक्शन काफी पसंद किया जाता है। विद्युत अपनी लगभग सभी फिल्मों में खुद ही एक्शन करते हैं। उनकी पिछली रिलीज फिल्म ‘क्रैक’ थी, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही।

बता दें कि कुछ दिनों पहले विद्युत जामवाल को लेकर खबर आई थी कि फिल्म ‘क्रैक’ के फ्लॉप होने के बाद वो दिवालिया हो गए हैं। फिल्म के फ्लॉप होने से उन्हें करोड़ों का नुकसान हुआ। इससे उबरने के लिए वो सर्कस में शामिल हो गए। एक्टर को लेकर खबरें हैं कि वो अभी भी सर्कस में काम कर रहें हैं। अब विद्युत ने इस बारे में सच्चाई बताई है।

इस मामले पर विद्युत जामवाल ने कही ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में विद्युत जामवाल ने कहा, “क्रैक की असफलता के बाद मैंने अपना सारा पैसा खो दिया। पैसा खोने के बाद मुझे बहुत सी सलाह भी मिली। मेरे लिए यह जरूरी था कि मैं खुद को उन लोगों की सलाह से दूर रखूं, जो पहले ही अपना पैसा खो चुके हैं और उन दोस्तों से जो वाकई आपकी परवाह करते हैं। क्रैक की रिलीज के बाद मैं एक फ्रेंच सर्कस में शामिल हो गया।”

Ulajh: Janhvi Kapoor के बॉस लेडी वाइब में नए पोस्टर्स हुए आउट, बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया ने बरसाया प्यार – India News

विद्युत ने सर्कस में काम करने को लेकर बताई सच्चाई

विद्युत ने एक पोस्ट शेयर की है। इसमें उनके बारे में लिखा, “फिल्म क्रैक की असफलता के बाद विद्युत जामवाल दिवालिया हो गए हैं। उनके पास कोई पिक्चर नहीं है और वो फिलहाल एक सर्कस में काम कर रहें हैं।” इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “क्या कोई मुझे उस सर्कस का पता बता सकता है। मुझे वहां जाकर मस्ती करने में कोई दिक्कत नहीं है।”

Bigg Boss OTT 3: थप्पड़ विवाद के बाद Kritika Malik ने बदला अपना ड्रेसिंग स्टाइल, अब पहनती हैं ऐसे कपड़े, देखें वीडियो – India News

हंसते-हंसते फैंस हुए लोटपोट

विद्युत ने जिस तरह से झूठी खबरें फैलाने वालों को फटकार लगाई है, उससे सभी हंस पड़े हैं। लोगों ने कहा कि उन्होंने ट्रोल्स को अच्छा जवाब दिया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सहारा निवेशकों के लिए अच्छी खबर! सरकार ने रिफंड लिमिट बढ़ाई 5 गुना, जानिए कब मिलेगा पैसा?
भारत से हथियार खरीदने वाले दुनिया के 5 बड़े देश, जिसमे अमेरिका का नाम सबसे आगे!
दिवाली की डेट को लेकर कंफ्यूजन कर लें दूर, यहां जानें कब पड़ रही धनतेरस और दीपावली
डेली सुबह कर लें Neem Karoli Baba के बताए गए यह काम, जीवन में बनेंगे सफलता इंसान, नहीं आएगी समस्या
Jitiya Vrat 2024: कब रखा जाएगा जितिया व्रत? यहां जानिए सही डेट और पारण का शुभ मुहूर्त
ISRO में निकली बंपर भर्ती! नौकरी के लिए शानदार मौका, आज से आवेदन प्रक्रिया हुआ शुरु
क्या भारत यूक्रेन को पहुंचा रहा था गोला-बारूद? भ्रामक खबर पर लगी रोक, विदेश मंत्रालय ने बता दी पूरी सच्चाई
ADVERTISEMENT