होम / भरी ट्रेन पर दौड़ते नजर आए Vidyut Jammwal, चलती ट्रेन से कूदकर खतरनाक स्टंट कर फैंस को किया हैरान

भरी ट्रेन पर दौड़ते नजर आए Vidyut Jammwal, चलती ट्रेन से कूदकर खतरनाक स्टंट कर फैंस को किया हैरान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 13, 2024, 3:00 pm IST
ADVERTISEMENT
भरी ट्रेन पर दौड़ते नजर आए Vidyut Jammwal, चलती ट्रेन से कूदकर खतरनाक स्टंट कर फैंस को किया हैरान

Vidyut Jammwal Train Stunt Video

India News (इंडिया न्यूज़), Vidyut Jammwal Train Stunt Video: फिल्मों में अपने एक्शन सीक्वेंस के जरिए पहचान बनाने वाले एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘क्रैक’ (Crakk) के लिए खबरों में छाए हुए हैं। इन दिनों वो फिल्म ‘क्रैक’ का जमकर प्रमोशन कर रहें हैं। बता दें कि विद्युत जामवाल ऑन-स्क्रीन के अलावा रियल लाइफ में भी अपने खतरनाक स्टंट्स वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने क्रैक के लिए प्रमोशन का एक ऐसा तरीका तलाशा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। दरअसल, विद्युत जामवाल का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वो ट्रेन की छत पर दौड़ते हुए नजर आ रहें हैं।

खतरनाक स्टंट कर विद्युत जामवाल ने फैंस को किया हैरान

आपको बता दें कि मार्शल आर्ट्स के महारथी विद्युत जामवाल यूथ के फेवरेट माने जाते हैं। फिटनेस से लेकर अपने खतरनाक स्टंट की वजह से आए दिन इनका नाम सुर्खियां बटोरता है। अपकमिंग फिल्म क्रैक में भी एक बार फिर से विद्युत अपने धमाकेदार एक्शन के जरिए फैंस का दिल जीतते हुए नजर आने वाले हैं। दरअसल, विद्युत जामवाल ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर मंगलवार, 13 फरवरी को एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर भीड़ से भरी ट्रेन पर दौड़ते हुए नजर आ रहें हैं। इसके बाद वो चलती ट्रेन से कूदते हुए भी दिख रहें हैं।

इस वजह से विद्युत ने किया हैरतअंगेज स्टंट

इस वीडियो को शेयर करने के साथ उन्होंने इस तरह के हैरतअंगेज स्टंट की वजह भी बताई है। विद्युत ने कैप्शन में लिखा, “मैं एक प्रशिक्षित कलारीपयट्टू मार्शल आर्टिस्ट हूं और पेशे से एक एक्शन स्टंटमैन हूं। मैं अपने कौशल की सीमाओं को आगे बढ़ाने और अपने प्रदर्शन वाले स्टंट के साथ सभी एक्शन प्रशंसकों का मनोरंजन करने के अपने सपने को जीने के लिए धन्य और भाग्यशाली हूं। लेकिन मेरी प्रेरणा काम करने के लिए ट्रेन में एक वर्ग इंच पर लटके हुए लोगों, भीड़ भरी सड़कों पर दोपहिया वाहन पर संतुलन बनाते हुए 4 लोगों के परिवार और बस पकड़ने के लिए दौड़ते सभी आयु वर्ग के लोगों के वीडियो देखने से मिलती है। यह सब, बिना किसी प्रशिक्षण या सुरक्षा कवच के। सभी स्व-शिक्षित, हर एक साहसी। और यह, बिना ज्यादा सोचे-समझे, लगभग हर दिन। यह क्रैक की सच्ची परिभाषा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

मैं अपना गाना/फिल्म हर उस व्यक्ति को समर्पित करता हूं जो हर दिन इसका सामना करने के लिए जुनून, प्रेरणा और दृढ़ संकल्प से प्रेरित है।#YOUinspireME क्रैक- द रन! पहला गेम जो आपको वास्तविक जीवन के स्टंट का अनुभव कराएगा। ‘घर पर आजमाए जाने योग्य’।” इस वीडियो को देख उनके फैंस लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं।

 

Also Read:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT