होम / आर मुरुगादॉस की फिल्म 'एसके 23' से जुड़े 'Vidyut Jamwal', शिवकार्तिकेयन के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन-IndiaNews

आर मुरुगादॉस की फिल्म 'एसके 23' से जुड़े 'Vidyut Jamwal', शिवकार्तिकेयन के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 10, 2024, 4:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), ‘Vidyut Jamwal’ Associated With R Murugadoss’s Film ‘SK 23’: बीते दिनों की जानकारी के मुताबिक, अभिनेता शिवकार्तिकेयन ने एक फिल्म के लिए निर्माता एआर मुरुगादॉस के साथ मिलाया है, जिसका अस्थायी नाम ‘एसके 23’ है। और अब निर्माताओं ने फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया है। फिल्म में अभिनेता विद्युत जामवाल का भी नाम जुड़ गया है। इस बात की जानकारी निर्माताओं ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है।

'Vidyut Jamwal' Associated With R Murugadoss's Film 'SK 23'

शिवकार्तिकेयन और एआर मुरुगादॉस की आगामी फिल्म ‘एसके 23’ के निर्माताओं ने आखिरकार बॉलीवुड एक्शन स्टार विद्युत जामवाल का इस फिल्म में स्वागत किया है। फिल्म के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अभिनेता का एक शानदार ऑनबोर्डिंग वीडियो साझा किया है, जहां उन्हें उनके सिग्नेचर स्टाइलिश अवतार में उनकी वैनिटी वैन से बाहर निकलते दिखाया गया है। वीडियो में अभिनेता को निर्देशक एआर मुरुगादॉस का अभिवादन करते हुए देखा जा सकता है, और फिर अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी को सेट के फिल्मांकन भागों पर चर्चा करते हुए भी दिखाया गया है।

Kalki 2898 AD से Deepika Padukone के पोस्टर पर तारीफ करते दिखे Ranveer Singh, लिख दी हैरान करने वाली ये बात -IndiaNews

सोशल मीडिया पर निर्माताओं ने कही ये बात

 सोशल मीडिया पर निर्माताओं ने लिखा, ‘उस खलनायक को वापस ला रहे हैं जिसने सभी को आतंकित कर दिया था। फिल्म में खतरनाक विद्युत जामवाल का स्वागत करते हैं।’ अनजान लोगों के लिए, विद्युत जामवाल ने एआर मुरुगादॉस और विजय की एक्शन थ्रिलर ‘थुप्पाक्की’ में विलेन की भूमिका निभाई थी। ‘एसके 23’ लोकप्रिय तमिल फिल्म निर्माता के साथ उनका दूसरा सहयोग होगा।

 10 साल के बाद होने जा रही हैं वापसी

Vidyut Jamwal Associated With R Murugadoss's Film 'SK 23'

दिलचस्प बात यह है कि ‘एसके 23’ अभिनेता की 10 साल के अंतराल के बाद तमिल सिनेमा में वापसी का भी प्रतीक होगा। अभिनेता की आखिरी तमिल फिल्म सूर्या स्टारर ‘अंजान’ थी। शिवकार्तिकेयन, कन्नड़ अभिनेत्री रुक्मिणी वसंत और विद्युत जामवाल के ‘एसके 23’ से जुड़ने की पुष्टि हो चुकी है।

एआई जनरेटेड अश्लील वीडियो वायरल होने पर टूट गईं रैपर ‘Megan Thee Stallion’, मंच पर ही छलके आंसू-IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT