होम / मल्टीप्लेक्सेस में हिंदी वर्जन में रिलीज नहीं होगी विजय और संजय की Leo, प्रोड्यूसर ने बताई इसकी वजह

मल्टीप्लेक्सेस में हिंदी वर्जन में रिलीज नहीं होगी विजय और संजय की Leo, प्रोड्यूसर ने बताई इसकी वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 7, 2023, 10:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Leo will not Release in Hindi at Theatres: सुपरहिट फिल्में देने वाले निर्देशक लोकेश कनकराज इन दिनों उनकी अपकमिंग फिल्म ‘लियो’ (Leo) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म को लेकर लंबे समय से बज बना हुआ है। लियो इस साल की मोस्ट अवेडिट तमिल फिल्म कही जा रही है। फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर की वजह से फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। अब मेकर्स का कहना है कि फिल्म हिंदी में रिलीज नहीं होगी।

जी हां, 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली ‘लियो’ के लिए हिंदी पट्टी के दर्शक नहीं देख सकेंगे। ये फिल्म नेशनल चेन्स मल्टीप्लेक्सेस में हिंदी में रिलीज नहीं होगी। इसके पीछे की वजह ‘लियो’ के प्रोड्यूसर ने खुद बताई है।

इस वजह से मल्टीप्लेक्स में रिलीज नहीं होगी ‘लियो’

आपको बता दें कि फिल्म तमिल में सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन हिंदी पट्टी के दर्शकों को फिल्म के ओटीटी रिलीज का इंतजार करना होगा। दरअसल, लियो के प्रोड्यूसर एसएस ललित कुमार ने हाल ही में ट्विटर पर लाइव सेशन किया और फिल्म के बारे में कई बातें बताई। इस दौरान उन्होंने बताया कि लियो का हिंदी वर्जन नेशनल मल्टीप्लेक्स चेन्स (पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस) में रिलीज नहीं किया जाएगा।

प्रोड्युसर ने बताई इसके पीछे की ये वजह

लियो प्रोड्यूसर ने इसकी वजह भी बताई और कहा कि नेशनल मल्टीप्लेक्स चेन्स की तरफ से डिमांड आ रही है कि फिल्म को कम से कम थिएटर्स के 8 हफ्ते बाद ओटीटी पर रिलीज किया जाए, लेकिन लियो चार हफ्तों के बाद ही ओटीटी पर दस्तक देगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने लियो के ओटीटी राइट्स के लिए 120 करोड़ रुपये की डील की है। बता दें कि लियो के हिंदी वर्जन को करीब 2000 सिंगल स्क्रीन्स मिली हैं।

फिल्म की कास्ट एंड टीम

लियो, थलापति विजय की ये 67वीं फिल्म है। इस फिल्म में संजय दत्त, तृषा, अर्जुन सरजा, गौतम वासुदेव मेनन, मंसूर अली खान, अनुराग भी नजर आएंगे। फिल्म का म्यूजिक और बैकग्राउंड स्कोर अनिरुद्ध रविचंद्र ने दिया है, जिन्होंने हाल ही में शाहरुख खान की जवान के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था।

 

Read Also: Aashka Goradia Baby Shower: आशका गोराडिया ने रखी बेबी शावर पार्टी, पति संग बिताया स्पेशल टाइम (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT