होम / Vijay Deverakonda ने यूट्यूबर के खिलाफ की शिकायत दर्ज, गलत सूचना फैलाने का लगाया आरोप

Vijay Deverakonda ने यूट्यूबर के खिलाफ की शिकायत दर्ज, गलत सूचना फैलाने का लगाया आरोप

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 13, 2023, 10:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vijay Deverakonda Files Complaint Against YouTuber: विजय देवरकोंडा की टीम ने अपने चैनल पर एक्टर के बारे में झूठी जानकारी फैलाने के लिए एक यूट्यूबर के खिलाफ शिकायत दर्ज की। अब, हैदराबाद साइबर क्राइम पुलिस ने आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने वाले व्यक्ति को पकड़ लिया है। क्लिप में ‘लाइगर’ एक्टर के खिलाफ गलत सूचना और अपमान था।

विजय देवरकोंडा ने यूट्यूबर के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा की टीम ने एक यूट्यूबर के खिलाफ शिकायत दर्ज की, क्योंकि उसने अपने चैनल पर एक्टर के बारे में अफवाहें शेयर की थीं। आपत्तिजनक क्लिप पोस्ट करने के कुछ दिनों बाद पुलिस ने उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की। उन्होंने यह भी सुनिश्चित किया कि व्यक्ति ने अपने चैनल से वीडियो हटा दिया।

विजय की टीम ने कही ये बातें

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अनंतपुर के एक यूट्यूबर द्वारा अपने चैनल सिनेपोलिस पर विजय देवरकोंडा और एक महिला अभिनेता के बारे में अफवाहें शेयर करने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई थी। विजय की टीम ने कहा, “कुछ दिन पहले, इस व्यक्ति ने विजय और एक अन्य अभिनेत्री से संबंधित अश्लील खबरें फैलाई। अपमानजनक खबर की ओर उनका ध्यान आकर्षित किए जाने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की। उन्होंने इसमें शामिल व्यक्ति का पता लगा लिया और काउंसलिंग और वीडियो हटाने के बाद उसे छोड़ दिया।”

उन्होंने कहा, “भविष्य में इस तरह की घटनाओं से बचने के लिए निवारक उपाय किए जा रहे हैं। विजय को अफवाह फैलाने की आदत है, लेकिन कभी-कभी लोग एक सीमा पार कर जाते हैं। वह एक उदाहरण स्थापित करना चाहते हैं, खासकर जब किसी तीसरे पक्ष का नाम भी गलत तरीके से घसीटा जाता है, क्योंकि यह ठीक नहीं है।”

विजय देवरकोंडा का वर्कफ्रंट

विजय देवरकोंडा को आखिरी बार सामंथा के साथ ‘कुशी’ में देखा गया था। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस दोनों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस बीच वो वर्तमान में निर्देशक परशुराम पेटला के साथ ‘फैमिली स्टार’ की शूटिंग कर रहें हैं। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर भी मुख्य भूमिका में हैं और यह 2024 में सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT