होम / Samantha Ruth Prabhu ने की 'क्रिसमस' की तैयारियां, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

Samantha Ruth Prabhu ने की 'क्रिसमस' की तैयारियां, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 13, 2023, 9:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Samantha Ruth Prabhu Christmas Celebration: दुनिया भर में दिसंबर का सबसे बड़े त्योहार ‘क्रिसमस’ की धूम देखने को मिल रही है। इस दिन का हर कोई इंतजार कर रहा है। 25 दिसंबर को दुनिया भर में ये त्यौहार मनाया जाएगा। वहीं, फिल्मी सितारों ने अपने घर पर सजावटे शुरू कर दी है। कियारा आडवाणी से लेकर परिणीति चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा समेत कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर क्रिसमस की सटावटों की फोटोज शेयर की है। अब साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने भी सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर क्रिसमस ट्री की एक झलक शेयर की है।

सामंथा रूथ प्रभु ने सजाया क्रिसमस ट्री

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम की स्टोरी पर 2 फोटोज और एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दिखा रहीं है, उन्होंने अपने हाथों से क्रिसमस ट्री सजाया है। इसके अलावा बैकग्राउंड में ‘ब्राउन गर्ल इन द रिंग’ गाना बज रहा है। इसके कैप्शन में सामंथा रूथ प्रभु ने लिखा, “यह काफी हद तक क्रिसमस जैसा दिखने लगा है।”

वहीं, दूसरी फोटो में वो सोफे पर आराम करती नजर आ रहीं हैं और इसके कैप्शन में लिखा, “होम।”

सामंथा रुथ प्रभु का प्रोडक्शन हाउस

हाल ही में सामंथा ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर एक गुड न्यूज शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस खोला है। सामंथा ने वीडियो शेयर कर बताया था कि अपने प्रोडक्शन हाउस, ट्रालाला मूविंग पिक्चर्स की घोषणा करते हुए बहुत खुश हूं।

ट्रालाला मूविंग पिक्चर्स का लक्ष्य नए युग के लिए अभिव्यक्ति और विचार का प्रतिनिधि कंटेंट तैयार करना है। यह फिल्म निर्माताओं के लिए ऐसी कहानियां बताने का एक मंच जो सार्थक, प्रामाणिक और सार्वभौमिक हैं। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर लोगों ने उन्हें बधाई भी दी।

सामंथा रुथ प्रभु का वर्कफ्रंट

हाल ही में एक्ट्रेस विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म कुशी में नजर आई थी। इससे पहले वो शाकुंतलम में नजर आई थी जो पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई। इन दिनों सामंथा एक्टिंग से ब्रेक पर है। जल्द अपनी आने वाली फिल्मों का खुलासा करेंगी।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

AUSTRALIA-CHINA: पीले सागर पर ‘असुरक्षित’ हवाई टकराव को लेकर चीन पर भड़का ऑस्ट्रेलिया-Indianews
Dead Person’s Clothes: क्या मृत व्यक्ति के पहन सकते हैं कपड़े व गहने? जानिए क्या कहते हैं शास्त्र-Indianews
Arvind Kejriwal: फिर मुसीबत में सीएम केजरीवाल, राजनीतिक फंडिंग मामले में NIA जांच की सिफारिश
Alok Kejriwal: इंडियन वियर अब त्योहारों तक ही रहा सीमित.., जानें क्यों दिया ये बयान-Indianews
MI VS SRH: अपने घर में सनराइजर्स हैदराबाद को हराना चाहेगी मुंबई इंडियंस, जानें क्या होगी दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
MI vs SRH Live Streaming: एक बार फिर मुंबई के सामने बड़ा स्कोर रखना चाहेगी हैदराबाद, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Israel Strikes in Rafah Areas: राफा क्षेत्रों पर इज़राइल का हमला, नेतन्याहू सरकार ने पहले किया था आगाह
ADVERTISEMENT