होम / बेटी की उम्र की हीरोइन संग काम करने से विजय सेतुपति ने किया इनकार, डायरेक्टर को ही बदलनी पड़ी एक्ट्रेस- IndiaNews

बेटी की उम्र की हीरोइन संग काम करने से विजय सेतुपति ने किया इनकार, डायरेक्टर को ही बदलनी पड़ी एक्ट्रेस- IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 6, 2024, 7:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vijay Sethupathi Refused To Work With This Heroine “विजय सेतुपति ने हाल ही में बॉलीवुड में अपना कदम बढ़ाते हुए कई फिल्मो में अपना कमाल दिखाया। उन्होंने बॉलीवुड की हिट फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान के साथ और ‘मैरी क्रिसमस’ में कैटरीना कैफ के साथ काम करते हुए भी देखा गया जहाँ उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफें हुई।

Vijay Sethupathi Refused To Work With This Heroine

लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने किरदार के लिए एक्ट्रेस कृति शेट्टी के साथ काम करने से इनकार कर दिया। इसके परिणामस्वरूप, इंडस्ट्री में उनके इस कदम पर विवाद उठा। जैसे ही इस पर चर्चाएं बढ़ी, विजय सेतुपति ने मामले की सच्चाई सामने रखी और बताया कि उन्हें एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने के लिए तैयार नहीं होने के कारण वह काम नहीं करना चाहते थे।”

गेम चेंजर’ पर सामने आई बड़ी अपडेट, इतने दिनों में शूटिंग कम्पलीट कर लेंगे रामचरण- IndiaNews

कृति संग काम करने से क्यों नकारे विजय?

Vijay Sethupathi Refused To Work With This Heroine

विजय सेतुपति ने कृति शेट्टी के साथ काम ना करने की जो वजह बताई उसे जान आप भी हैरान रह जाने वाले हैं, साथ ही आपकी नजरों में भी सुपरस्टार की इज्जत बढ़ जाएगी। जहां एक ओर टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में एक्टर ने अपनी से आधी और आधे से भी कम उम्र की हसीनाओं संग अभिनय कर रोमांस फ़रमाया हैं तो वहीं विजय सेतुपति ने एज डिफरेंस होने के चलते कृति के साथ काम करने से डायरेक्ट इनकार कर दिया। जिसके चलते डायरेक्टर को भी फिल्म की हीरोइन बदलनी पड़ी।

Akhilesh Yadav और Dimple की शादी थी फिल्म कहानी, जानें लव स्टोरी से लेकर पहली मुलाकात के बारे में जानकारी -IndiaNews

विजय ने बताई कृति संग काम न करने की असल वजह

Vijay Sethupathi Refused To Work With This Heroine

विजय सेतुपति साउथ इंडस्ट्री के उन स्टार्स की लिस्ट में आते हैं जिनकी फिल्में परदे पर खूब धमाल मचती हैं। लेकिन हाल ही में वह तब ज़्यादा लाइमलाइट में देखे गए जब विजय ने डायरेक्टर से ‘डीएसपी’ में अपने से बेहद कम उम्र की हीरोइन संग काम करने से साफ़ इनकार कर दिया था। विजय सेतुपति को जब कृति शेट्टी के साथ भी ये ऑफर हुआ तो उनका कहना कुछ और ही हो गया, क्योकि उन्होंने डायरेक्टर से साफ इनकार कर दिया और इसका नतीजा ये हुआ कि आखिर में डायरेक्टर को ही फिल्म की एक्ट्रेस बदलनी पड़ गई।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT