होम / Vikrant Massey ने बेटे वरदान के साथ मनाया पहला फादर्स डे, पत्नी शीतल के साथ शेयर की तस्वीर -IndiaNews

Vikrant Massey ने बेटे वरदान के साथ मनाया पहला फादर्स डे, पत्नी शीतल के साथ शेयर की तस्वीर -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 17, 2024, 6:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vikrant Massey First Father’s Day: विक्रांत मैसी के लिए फादर्स डे 2024 खास है क्योंकि यह उनका पहला मौका है। उन्होंने और उनकी पत्नी शीतल ठाकुर ने इस साल 7 फरवरी को एक बेटे वरदान का स्वागत किया है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टर की पत्नी शीतल ने बताया कि कैसे विक्रांत ने अपने बेटे के साथ अपना पहला फादर्स डे मनाया।

  • विक्रांत मैसी ने बेटे वरदान को गोद में लिया
  • विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने किया बेटे का स्वागत

अपनी इस पोस्ट से फैंस के दिलो में खलबली मचा रहे हैं रैपर बादशाह, लिखा- ‘मैं वापस आऊंगा…’-IndiaNews

विक्रांत मैसी ने बेटे वरदान को गोद में लिया

16 जून को, कुछ समय पहले, शीतल ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति विक्रांत मैसी और बेटे वरदान की एक प्यारी तस्वीर शेयर की। तस्वीर में हम देख सकते हैं कि नए पिता अपने बेटे को गोद में लिए हुए हैं जबकि छोटा बेटा कैमरे की तरफ मुंह करके खड़ा है। विक्रांत के पहले फादर्स डे की झलक दिखाते हुए, नई माँ ने लिखा, “हैप्पी फादर्स डे! यह देखकर कि आप कितने प्यारे पिता हैं, मैं आपसे और भी ज़्यादा प्यार करती हूँ।” उन्होंने हाथ-दिल, लाल दिल और नज़र ताबीज इमोजी भी जोड़े।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sheetal Massey (@sheetalthakur)

स्टोरीटेलिंग की दुनिया में Alia Bhatt ने रखा अपना पहला कदम, बच्चों के लिए लिखी अनोखी किताब-IndiaNews

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने किया बेटे का स्वागत

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें एक जोड़े का हाथ एक बच्चे का हाथ पकड़े हुए देखा जा सकता है, क्योंकि उन्होंने अपने बेटे के आगमन की घोषणा की है। तस्वीर पर बड़े अक्षरों में लिखा है, “07.02.2024 हम एक हो गए हैं, हम अपने बेटे के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी और प्यार से भर गए हैं।” उन्होंने यह भी लिखा, “प्यार, शीतल और विक्रांत।”

बाद में, जोड़े ने अपने नवजात शिशु के चेहरे की एक झलक साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी किया। दिल को छू लेने वाली तस्वीर में, बच्चे को उसकी माँ की बाहों में देखा जा सकता है, जबकि उसके पिता उसे प्यार से देख रहे हैं। यह तस्वीर पूजा के बाद ली गई थी, क्योंकि माता-पिता दोनों के माथे पर टीका लगा हुआ है।

Kuwait Fire: योगी आदित्यनाथ ने कुवैत अग्निकांड के पीड़ितों के परिवारों से की मुलाकात, सहायता राशि किया वितरण -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT