होम / विक्रांत मैसी- मौनी रॉय की Blackout का ट्रेलर हुआ जारी, थ्रिलर, सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर फिल्म इस दिन होगी रिलीज -Indianews

विक्रांत मैसी- मौनी रॉय की Blackout का ट्रेलर हुआ जारी, थ्रिलर, सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर फिल्म इस दिन होगी रिलीज -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 30, 2024, 2:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vikrant Massey and Mouni Roy Blackout Trailer Out: पिछले साल अपनी फिल्म ’12वीं फेल’ की सफलता का आनंद लेने के बाद एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने खूब वाहवाही लूटी। इस फिल्म की दर्शकों ने काफी तारीफें की। विक्रांत अब अपनी आगामी क्राइम थ्रिलर कॉमेडी फिल्म ब्लैकआउट (Blackout) की ओटीटी रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म में मौनी रॉय (Mouni Roy) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) भी हैं। ब्लैकआउट का ट्रेलर आज पहले सोशल मीडिया पर जारी किया गया था और यह थ्रिलर, सस्पेंस और कॉमेडी की रोलरकोस्टर सवारी है।

विक्रांत मैसी और मौनी रॉय की ब्लैकआउट का ट्रेलर हुआ जारी

आपको बता दें कि 30 मई को आज विक्रांत मैसी और मौनी रॉय की ब्लैकआउट के निर्माताओं ने यूट्यूब पर ब्लैकआउट का ट्रेलर लॉन्च किया। वीडियो के डिस्क्रिप्शन में लिखा है, “एक नॉर्मल सफर को पीड़ित बनाना कोई इनसे (हमसे) सिखे।” 2 मिनट 35 सेकंड के ट्रेलर में विक्रांत की कॉमिक टाइमिंग और सह-कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ उनकी दोस्ती मुख्य आकर्षण है।

Anant-Radhika की क्रूज प्री-वेडिंग से स्टारी नाइट इवेंट से तस्वीरें आई सामने, बैकस्ट्रीट बॉयज ने किया परफॉर्म, देखें वीडियो – India News

ब्लैकआउट के ट्रेलर की शुरुआत विक्रांत मैसी के साथ होती है, जो पगड़ी और लंबी दाढ़ी रखते हैं क्योंकि वह सोफे पर बैठते हैं। कुछ सेकंड बाद, कोई भी उनके अन्य अवतारों को भी नोटिस कर सकता है। विक्रांत ने लेनी डिसूजा की भूमिका निभाई है, जो एक स्टिंग ऑपरेशन पत्रकार है, जो एक ब्लैकआउट के दौरान एक कार दुर्घटना से मिलता है।

लेनी, जो सुरक्षित है, दूसरी कार में पड़े खजाने का ढेर पाता है और इस तरह बादशाह बनने का उसका लालच शुरू होता है। ट्रेलर में सुनील ग्रोवर और बाद में मौनी रॉय को उनके साथ उनके सफर पर टैग करते हुए दिखाया गया है। एक सीन में लेनी के रूप में विक्रांत कहते हैं, “किस्मत इतनी खराब है मेरी, आसमान में पत्थर भी फेखुंगा ना, एस ला एस्ट्रोइड बांके मेरे ऊपर ही गिरेगा।” ट्रेलर में एक सीक्वेंस में पुदिन हारा का रेफरेंस भी है।

Anant Ambani-Radhika Merchant का वेडिंग कार्ड हुआ रिवील, पारंपरिक हिंदू वैदिक तरीके से इस जगह लेंगे सात फेरे – India News

इस दिन रिलीज होगी विक्रांत मैसी और मौनी रॉय की ब्लैकआउट

देवांग शशिन भावसार द्वारा लिखित और निर्देशित, ब्लैकआउट 7 जून, 2024 से JioCinema पर स्ट्रीमिंग शुरू करेगा। क्राइम थ्रिलर एंटरटेनर निश्चित रूप से आपको अपनी सीटों के किनारे पर रखेगा, क्योंकि आप अप्रत्याशित ट्विस्ट और टर्न देखते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT