होम / Virat Kohli ने फिर साबित किया Anushka के लिए अपना प्यार, पैपराजी के गिफ्ट पर कही ये बात -Indianews

Virat Kohli ने फिर साबित किया Anushka के लिए अपना प्यार, पैपराजी के गिफ्ट पर कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 31, 2024, 9:48 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anushka Sharma and Virat Kohli: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के पसंदिदा जोड़ी में से एक हैं। ये जोड़ी अक्सर अपनी परिवार की निजता की रक्षा करने के लिए पैपराजी से अनुरोध करते देखा जाता हैं। जिम्मेदार लोगों की तरह, कैमरामैन ने उनके अनुरोधों पर ध्यान दिया और बच्चों को लेंस से दूर रखा। पैपराजी के लिए आभार व्यक्त करके हुए इस स्टार जोड़े ने पैपराजी को उपहार भेजे। अब, विराट ने मीडिया के लिए इस तरह तोहफे के लिए अपनी पत्नी अनुष्का को श्रेय दिया है।

  • पैपराजी ने विराट-अनुष्का का जताया आभार
  • विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को दिया श्रेय
  • पोस्ट शेयर कर अकाय के आगमन का किया खुलासा

शादी की सालगिरह पर Bobby Deol ने पत्नी Tanya के साथ शेयर की खास तस्वीर, बी-टाउन ने दी बधाई – Indianews

पैपराजी ने विराट-अनुष्का का जताया आभार

लाइमलाइट से दूर रहने के बाद, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इस साल फरवरी में लंदन में अपने दूसरे बच्चे, अकाय का स्वागत किया। इसके तुरंत बाद, यह जोड़ा अपने बच्चों के साथ भारत आ गया क्योंकि भारतीय क्रिकेटर आईपीएल 2024 टूर्नामेंट में भाग ले रहा था।

स्टार जोड़े ने फोटोग्राफरों से अनुरोध किया कि वे उनके बच्चों वामिका और अकाय की तस्वीरें न लें। चूंकि उन्होंने उनके अनुरोधों को पूरा किया, इसलिए माता-पिता ने आभार जताने के लिए पैपराज़ी को कुछ उपहार भेजे। कुछ समय पहले जब पैपराज़ी ने उपहारों के लिए विराट को धन्यवाद दिया, तो उन्होंने प्यार से इस काम के लिए उनकी पत्नी को श्रेय दिया।

Ranbir से लेकर Karan तक इस तरह के परफ्यूम है स्टार, Kareena ने बताई सभी की खासियत – Indianews

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को दिया श्रेय 

कुछ मिनट पहले, भारतीय क्रिकेटर को मुंबई एयरपोर्ट पर उड़ान भरते हुए देखा गया। यह तब हुआ जब पैपराज़ी में से एक ने उनसे कहा, “उपहार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।” इस पर रिएक्ट करते हुए कोहली ने कहा, “मैम ने दिया है भाई, मैंने नहीं दिया।

पोस्ट शेयर कर अकाय के आगमन का किया खुलासा

कुछ महीने पहले, सेलेब कपल ने एक इमोशनल नोट के ज़रिए अपने जीवन में अकाय के आगमन की घोषणा की थी। इसमें लिखा था, “बहुत सारी खुशियों और प्यार से भरे दिलों के साथ, हम सभी को यह बताते हुए प्रसन्न हैं कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया है! हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएँ चाहते हैं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया इस समय हमारी निजता का सम्मान करें। प्यार और आभार, विराट और अनुष्का।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

World No-Tobacco Day पर Purab Kohli ने जिंदगी के मुश्किल समय पर की बात, इस तरह छोड़ा सिगरेट का नशा – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT