होम / T20 वर्ल्ड कप जीत के बाद Virat Kohli ने लिया संन्यास, गदगद हुआ बॉलीवुड -IndiaNews

T20 वर्ल्ड कप जीत के बाद Virat Kohli ने लिया संन्यास, गदगद हुआ बॉलीवुड -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 30, 2024, 7:13 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Virat Kohli Announces Retirement From T20I: भारत ने फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हराकर टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतकर इतिहास रच दिया है। जहां पूरा देश खुशी से झूम रहा है, वहीं दूसरी ओर भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर से संन्यास की घोषणा कर दी है। फाइनल के बाद सेलिब्रिटीज भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान को विदाई देते हुए अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे है।

  • रणवीर सिंह ने विराट कोहली पर लुटाया प्यार
  • ‘एक ही समय में जीत और हार’ -विवेक ओबेरॉय
  • अर्जुन ने भी विराट के संन्यास लेने पर किया रिएक्ट

Junaid Khan की महाराज विवाद पर Shalini Pandey ने तोड़ी चुप्पी, फिल्म में धर्म को लेकर मचे बवाल पर कही ये बात -IndiaNews

रणवीर सिंह ने विराट कोहली पर लुटाया प्यार

30 जून को, रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर टीम इंडिया को फाइनल में बड़ी जीत के लिए बधाई दी। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में, रणवीर ने प्लेयर ऑफ द मैच विराट कोहली को विदाई दी। उन्होंने लिखा, “राजा ने लंगर गिरा दिया। एक अविश्वसनीय करियर का क्या ही शानदार समापन है।”

Ranveer Singh
Ranveer Singh

पद्मावत अभिनेता ने अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या सहित कई खिलाड़ियों को भी धन्यवाद दिया। अपनी दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी में रणवीर ने भारत के कोच और पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ को ट्राइब्यूट दिया।

उनकी दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, “जीतने का क्या तरीका है। सब कुछ लगभग हार ही गया था। और फिर…लड़ाई वापस…भारतीय क्रिकेट के सबसे महान चैंपियनों में से एक राहुल ‘द वॉल’ द्रविड़ को क्या श्रद्धांजलि है,” ।

Bigg Boss OTT 3: दूसरे का पति यूज…., Kritika Malik ने अरमान के साथ शादी को लेकर किया चौंकाने वाला कबूलनामा -IndiaNews

‘एक ही समय में जीत और हार’ -विवेक ओबेरॉय

विवेक ओबेरॉय ने टीम इंडिया की बड़ी जीत का जश्न मनाते हुए ट्विटर पर एक भावपूर्ण नोट पोस्ट किया। अपने ट्वीट में ओबेरॉय ने कोहली के भारत के लिए आखिरी मैच पर दुख व्यक्त किया। अपनी भावनाओं का वर्णन करते हुए, अभिनेता ने लिखा कि यह “एक ही समय में जीत और हार” जैसा लगता है।

ओबेरॉय ने कहा कि उन्हें टी20I में “सुपरहीरो” कोहली की कमी खलेगी। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “अभी मैं पूरी तरह से भावनात्मक अत्याचार कर रहा हूँ! जब मैं #TeamIndia की जीत का जश्न मना रहा हूँ, तब दिग्गज @imVkohli ने घोषणा की है कि यह टीम इंडिया के लिए उनका आखिरी #T20 मैच था… एक ही समय में जीत और हार जैसा लग रहा है! T20 में हमारे सुपरहीरो की कमी खलेगी,”

Tiger Shroff ने -7 डिग्री तापमान में शूट किए इस फिल्म के एक्शन सीन, देखें एक्टर का खतरनाक वीडियो -IndiaNews

अर्जुन ने भी विराट के संन्यास लेने पर किया रिएक्ट

विराट कोहली के IND vs SA फाइनल को T20I का अपना आखिरी मैच घोषित करने के बाद अर्जुन रामपाल ने X (पूर्व में Twitter) पर रिएक्ट किया है। भ्रमित करने वाले लहजे में रामपाल ने ट्वीट किया, “क्या विराट कोहली ने अभी T20 से संन्यास ले लिया है?”

ये बुरा वक्त भी…., Hina Khan ने ब्रेस्ट कैंसर की खबर देने के बाद शेयर किया पहला पोस्ट -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT