होम / Virat Kohli ने पैटरनिटी लीव और बेटे Akaay का वेलकम करने पर बयां की फीलिंग्स, Anushka के लिए कही ये बात

Virat Kohli ने पैटरनिटी लीव और बेटे Akaay का वेलकम करने पर बयां की फीलिंग्स, Anushka के लिए कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 26, 2024, 9:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Virat Kohli on His Paternity Break: विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) टिनसेल टाउन के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक हैं। यह जोड़ी अपने बेटे अकाय के जन्म की घोषणा के बाद से सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि कपल अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को सीक्रेट रखने में कामयाब रहा। हालांकि, सभी मीडिया सुर्खियों को दरकिनार करते हुए दोनों ने 15 फरवरी 2024 को लंदन में अपने बेटे अकाय का स्वागत किया था। अब, पहली बार पिता विराट ने छोटे बेटे (Akaay) के लिए अपनी भावनाओं को शेयर किया है।

विराट कोहली ने बेटे अकाय के जन्म के बाद ब्रेक लेने पर की बात

Raveena Tandon की Patna Shuklla की दिल्ली हाई कोर्ट में हुई स्पेशल स्क्रीनिंग, तस्वीरें शेयर कर जाहिर की खुशी – India News

आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा काफी समय से अपने प्रोफेशनल वर्क से ब्रेक पर रहें हैं, ताकि पर्याप्त फैमिली टाइम स्पेंड कर सकें। उनकी एक बेटी वामिका (Vaamika) भी है, जिसका जन्म जनवरी 2021 में हुआ था। हाल ही में, आईपीएल 2024 (IPL 2024) में प्यारे पिता विराट कोहली ने पहली बार अपने परिवार में नए छोटे सदस्य का स्वागत करने के बारे में बात की। उन्होंने इसे एक खास समय बताया, न केवल अपने बच्चे के लिए, बल्कि इसलिए भी कि वो अपनी बेटी के साथ बॉन्डिंग बनाने में सक्षम हो सके।

उन्होंने आभार व्यक्त करते हुए कहा, “बेशक, दो बच्चे होने पर पारिवारिक दृष्टिकोण से चीजें बिल्कुल अलग हो जाती हैं। तो बस एक साथ रहने की क्षमता, आप अपने बड़े बच्चे के साथ जो संबंध बनाते हैं, वह अद्भुत है। मेरा मतलब है, मुझे अपने परिवार के साथ समय बिताने का जो अवसर मिला, उसके लिए मैं भगवान का इससे अधिक आभारी नहीं हो सकता।”

TMKOC: यौन उत्पीड़न केस में Jennifer Mistry की हुई जीत, प्रोड्यूसर Asit Modi पर लगा लाखों रुपये का जुर्माना – India News

पत्नी अनुष्का ने अपने परिवार के साथ कहां बिताया पूरा समय

इसके आगे बोलते हुए विराट कोहली ने अपने दो महीने के लंबे ब्रेक के दौरान बिताए खुशहाल समय के बारे में बात की। क्रिकेटर ने कहा कि उन्होंने ऐसी जगह रहना चुना, जहां कोई उन्हें पहचान न सके। यह बताते हुए कि इससे उन्हें और उनके परिवार को कुछ सामान्य समय एक साथ बिताने में मदद मिली, विराट ने कहा, “हम देश में नहीं थे। हम ऐसी जगह पर थे, जहां लोग हमें पहचान नहीं रहे थे। बस एक परिवार के रूप में एक साथ समय बिताया, दो महीने के लिए सामान्य महसूस किया। मेरे लिए एक, परिवार के रूप में हमारे लिए, यह एक अवास्तविक अनुभव था।”

विराट ने क्रिकेट के मैदान पर वापसी के अपने अनुभव के बारे में की बात

अब सिर्फ 150 रुपये में देख सकेंगे Madgaon Express, जाने IPL के इस खास ऑफर की वैलेडिटी – India News

अपनी बातचीत के आखिरी दौर में विराट कोहली ने बताया कि मैदान पर क्रिकेट के अपने पहले प्यार की ओर लौटते हुए ट्रैक पर वापस आकर उन्हें कैसा महसूस हो रहा है। खिलाड़ी ने खुलासा कर कहा, “जब मैं मैदान पर वापस आया, तो मैं बस लोगों से कह रहा था कि मैं ऊपर नहीं देख सकता और भीड़ का सामना नहीं कर सकता। ऐसा इसलिए था, क्योंकि मुझे महीनों तक अपना नाम पुकारे जाने की आदत नहीं थी। कुल मिलाकर, यह (पितृत्व) मुझे अद्भुत महसूस कराता है। मुझे ऐसा जीवन पसंद है, जो लोगों को सामान्य रूप से नियमित रूप से मिले।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT