होम / Raveena Tandon की Patna Shuklla की दिल्ली हाई कोर्ट में हुई स्पेशल स्क्रीनिंग, तस्वीरें शेयर कर जाहिर की खुशी

Raveena Tandon की Patna Shuklla की दिल्ली हाई कोर्ट में हुई स्पेशल स्क्रीनिंग, तस्वीरें शेयर कर जाहिर की खुशी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 26, 2024, 7:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Raveena Tandon Movie Patna Shuklla Get Special Screening at Delhi High Court: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) की फिल्म ‘पटना शुक्ला’ (Patna Shuklla) चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। बता दें कि 29 मार्च को ‘पटना शुक्ला’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। इस बीच फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग दिल्ली हाई कोर्ट परिसर में रखी गई। रवीना टंडन ने ‘पटना शुक्ला’ की स्क्रीनिंग से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली हाई कोर्ट बार एसोसिएशन का शुक्रिया अदा किया है।

रवीना टंडन ने जाहिर की खुशी

TMKOC: यौन उत्पीड़न केस में Jennifer Mistry की हुई जीत, प्रोड्यूसर Asit Modi पर लगा लाखों रुपये का जुर्माना – India News

आपको बता दें कि एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ ‘पटना शुक्ला’ की स्क्रीनिंग पर एक्टर अरबाज खान भी पहुंचे। उन्होंने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इवेंट से रवीना टंडन ने एक फोटो दिल्ली हाई कोर्ट के एक्टिंग चीफ जस्टिस मनमोहन के साथ भी शेयर की। ‘पटना शुक्ला’ की स्क्रीनिंग की तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने खुशी जाहिर की है।

रवीना टंडन ने पोस्ट शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “कल, जब मैं दिल्ली उच्च न्यायालय बार एसोसिएशन द्वारा आयोजित हमारी फिल्म, पटना शुक्ल की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय के हॉल में गई, तो मेरा दिल कृतज्ञता से भर गया। हमारी न्यायिक प्रणाली में अथक परिश्रम करने वाले सम्मानित न्यायाधीशों और वकीलों से मिलना वास्तव में शब्दों से परे एक सम्मान था।”

अब सिर्फ 150 रुपये में देख सकेंगे Madgaon Express, जाने IPL के इस खास ऑफर की वैलेडिटी – India News

रवीना ने जताया आभार

रवीना ने आगे ये भी कहा, “हमारे देश के अद्भुत वकीलों से प्रेरित किरदार निभाकर मुझे बहुत गर्व महसूस हुआ। एक्टिंग चीफ जस्टिस श्री मनमोहन के साथ एक ही मंच पर खड़े होकर, उनके साथ ‘पटना शुक्ला’ और दिल्ली उच्च न्यायालय बार एसोसिएशन के कई अन्य सम्मानित सदस्यों का फिल्म का प्रचार और स्क्रीनिंग करना इस लिस्ट में सबसे ऊपर है।”

फिल्म देखने की अपील

होली के दिन जानवरों पर बुरा बर्ताव करने वालों को Shraddha Kapoor ने लगाई लताड़, एक्शन लेने की मांग – India News

‘पटना शुक्ला’ को लेकर अपनी राय देते हुए रवीना ने कहा, “एक मां के तौर पर ये अहसास बहुत परेशान करने वाला है कि मेरे बच्चे के अधिकार एक पल में छीन लिए जा सकते हैं, लेकिन यह जानकर कि प्रतिष्ठित वकील न्याय के लिए लड़ने और बदलाव लाने की राह पर हैं, मुझे आशा मिलती है। हर दिन, वकील सकारात्मक बदलाव लाने के लिए अथक प्रयास करते हैं। मैं इस तरह की फिल्म के लिए इतना खास अवसर दिए जाने के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय बार एसोसिएशन की बहुत आभारी हूं। फिल्म का मैसेज पहुंचाने के लिए हर किसी को फिल्म देखने की जरूरत है। 29 मार्च से Disney+ Hotstar स्ट्रीमिंग पर पटना शुक्ला देखें।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hezbollah: हिजबुल्लाह की जवाबी कार्रवाई, इजरायल पर दागे ड्रोन और गाइडेड मिसाइलें -India News
Israel Hostage Footage: हमास ने जारी किया ‘जीवन प्रमाण’ फुटेज, गाजा में रखे दो बंधकों का है वीडियो -India News
Delhi Protests: आप-भाजपा ने अलग-अलग किया विरोध प्रदर्शन, एमसीडी चुनाव और केजरीवाल के इस्तीफे पर आए आमने-सामने -India News
Cambodia Explosion: कंबोडिया के सैन्य अड्डे पर बड़ा विस्फोट, पीएम हुन मानेट ने जताया दुख -India News
Mangalsutra: क्यों पहना जाता है मंगलसूत्र? कैसे शुरू हुई ये की परंपरा, जानें इसके पिछे की मान्यता- Indianews
Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगल में लगी भीषण आग, वायुसेना और सेना को बुझाने के लिए बुलाया गया -India News
Aaj Ka Panchang:​​ आज रविवार का दिन आपके लिए होगा खास, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
ADVERTISEMENT